खबरेविदेश

नवाज शरीफ देश छोड़कर नहीं भागेंगे : पीएमएल-एन

लाहौर, 06 अप्रैल = पनामा गेट मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के देश छोड़ने की अटकलों के बीच उनकी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने मीडिया की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि नवाज देश छोड़कर नहीं भागेंगे। यह जानकारी गुरुवार को मिली।

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते बताया गया था कि नवाज के गुर्दे में एक छोटा-सा पत्थर है। पिछले साल दिल का ऑपरेशन कराने के लिए नवाज लंदन गए थे। उस समय भी पाकिस्तान में यह चर्चा जोरों पर थी कि पनामागेट मामले में किसी भी तरह की संभावित कार्रवाई से बचने के लिए नवाज स्वदेश वापस नहीं लौटेंगे। अब एक बार फिर इसी तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

पीएमएल-एन् ने इन खबरों को ‘बकवास’ बताते हुए आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री के खिलाफ अफवाह फैला रही हैं। इस मुद्दे पर नेशनल असेंबली के स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने कहा, “मुझे नहीं पता कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी नवाज शरीफ के बारे में इस तरह की अफवाहें क्यों फैला रही हैं। हमने पहले ही साफ कर दिया है कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला देगा, हम उसे स्वीकार करेंगे।” सादिक ने आगे कहा, “नवाज का नाम पनामागेट में नहीं है। इसीलिए चिंता करने जैसी कोई बात है ही नहीं।”

तुर्की के हवाई हमले में 8 कुर्द विद्रोही मारे गए.

विदित हो कि सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई पूरी हो चुकी है। अदालत ने इसी साल फरवरी में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। पनामा पेपर्स लीक में नवाज और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर विदेश में बेनामी संपत्ति होने की बात कही गई थी। उम्मीद है कि इस मामले में अंतिम फैसला इसी महीने आएगा।

Related Articles

Back to top button
Close