Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बाद स्नेहाशीष को कोलकाता के बेले व्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के पदाधिकारी स्नेहाशीष को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था।

बुधवार को उनकी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हेल्थ गाइडलाइंस के हिसाब से सौरव गांगुली भी होम क्वारेंटाइन हो गए हैं।

सौरव गांगुली ने 8 जुलाई को परिजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे अब 10 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। बता दें कि पिछले महीने भी ऐसी खबरें आई थी कि स्नेहाशीष को कोरोना संक्रमित पाया गया है लेकिन उन्होंने उस वक्त उन खबरों का खंडन किया था।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में अभी तक 32838 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है जिनमें से एक्टिव केस की संख्या 11927 है। कोलकाता पुलिस ने कुछ दिनों पहले क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से ईडन गार्डंस में अस्थायी क्वारेंटाइन सेंटर बनाने के लिए जगह देने का अनुरोध किया था।

कैब अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने की स्नेहाशीष गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने गुरुवार को स्नेहाशीष गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

स्नेहाशीष, जो कैब के सचिव और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं, कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्हें बुधवार को हुई। बाद में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डालमिया ने कहा कि यह बहुत ही कठिन समय है। स्नेहाशीष को कल रात शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हल्के तापमान के अलावा, वह इस समय ठीक है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि पिछले महीने भी ऐसी खबरें आई थी कि स्नेहाशीष को कोरोना संक्रमित पाया गया है लेकिन उन्होंने उस वक्त उन खबरों का खंडन किया था।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में अभी तक 32838 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है जिनमें से एक्टिव केस की संख्या 11927 है। कोलकाता पुलिस ने कुछ दिनों पहले क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से ईडन गार्डंस में अस्थायी क्वारेंटाइन सेंटर बनाने के लिए जगह देने का अनुरोध किया था। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close