Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

नितिन गडकरी : नारायण राणे शिवसेना नहीं छोड़ते तो आज राज्य की राजनीति होती अलग.

 मुंबई, 09 अप्रैल := पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण राणे अगर शिवसेना न छोड़ते तो आज राज्य की राजनीति अलग ही होती। इस तरह का वक्तव्य केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को नारायण राणे के 65 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया है। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे, राज्य के पूर्व वित्त मंत्री जयंत पाटील आदि उपस्थित थे।

 गडकरी ने कहा कि विधानभवन में नारायण राणे व वह दोनों एक साथ विपक्षी नेता के रुप में काम कर रहे थे। राणे की दोस्ती हमेशा पार्टी लीक से हटकर रहती है। गडकरी ने कहा कि आमतौर पर पद छोड़ने के बाद लोग निष्ठा भूल जाते हैं , लेकिन नारायण राणे ने अपने मन में बालासाहेब के प्रति पहले जैसी ही निष्ठा बरकरार रखी है। शिवसेना की ओर से नारायण राणे की जोरदार टीका की गई , लेकिन राणे ने कभी भी बालासाहेब ठाकरे के प्रति अनादर युक्त शब्दों का उपयोग नहीं किया।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने भी नारायण राणे की जमकर तारीफ की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। नारायण राणे ने कहा कि भाजपा में होते हुए भी गडकरी उनके जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए , यह उनके उच्च व्यक्तित्व का ही रुप है। राणे ने कहा कि वह आज जो कुछ हैं वह सिर्फ व सिर्फ बालासाहेब ठाकरे की वजह से। बालासाहेब ने ही एक नौकरी करने वाले पर विश्वास जताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री पद तक पहुंचाया। राणे ने कहा कि वह चाहे जहां रहें बालासाहेब के प्रति उनके मन में जो सम्मान है, वह कभी भी कम नहीं हो सकता है। 

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र के इस गांव को उत्तरप्रदेश से जोड़ने की मांग !

Related Articles

Back to top button
Close