खबरेबिहारराज्य

पटना : अशोक राजपथ पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर आगजनी कर घंटों किया बवाल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना। राजधानी में अशोक राजपथ पर आज सोमवार को खूब बवाल हुआ है. लोगों ने बीच सड़क आगजनी की है. जमकर हंगामा भी किया गया. सरकार विरोधी नारे भी लगाए गए हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से घंटों अशोक राजपथ पर जाम के हालात बने रहे. लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक जल जमाव और गंदगी को लेकर आज लोगों को गुस्सा फूटा है. पटनासिटी के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मलेरिया ऑफिस के पास वार्ड नंबर-49 के लोगों ने अशोक राजपथ पर आगजनी कर मुख्य मार्ग को जाम किया. साथ ही सरकार और पटना नगर निगम के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. वहीं सड़क जाम होने के कारण अशोक राजपथ पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं.

a7039e03-6759-4759-800f-1b1b1c492dee

जाम की वजह से यात्रियों को घंटों जाम में फंसा रहना पड़ा. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की. आक्रोशित लोगों की माने तो पर्व का समय है और मोहम्मदपुर इलाके में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. साथ ही चारो ओर गंदगी फैली हुई है. वार्ड नंबर-49 के पार्षद से कई बार गुहार लगाने के बाद भी साफ-सफाई और जल निकासी नहीं की गई.

लोगों का कहना है सड़क पर नाले का पानी बह रहा है और लोग उसी में हेलकर जाने को मजबूर हैं. साफ़-सफाई पर ना ही नगर निगम का ध्यान है और ना ही सरकार का. जल जमाव को लेकर कई बार इस इलाके में दुर्घटना भी हुई है. गंदगी के कारण कई बीमारियां भी फ़ैल रही हैं. लोगों ने सरकार से मांग की है कि नाला का जल्द निर्माण किया जाए ताकि इलाके में जल-जमाव की समस्या दूर हो सके.

Related Articles

Back to top button
Close