उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पहले की बेटी हत्या फिर, माँ को घायल कर भागे अपराधी.

Uttar Pradesh.इलाहाबाद, 10 मार्च = नगर के धूमनगंज थानान्तर्गत मुण्डेरा मंडी मोहल्ले में एक 13 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई और उसकी मां को घायल कर अपराधी फरार हो गये। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

उक्त थाना क्षेत्र के मुण्डेरा मण्डी निवासी सुरेश पाल की 13 वर्षीय बेटी मुश्कान व उसकी पत्नी पत्नी सुनीता पाल घर में थे। शुक्रवार पहुंचे अपराधियों ने उसकी बेटी की धारदार हथियार से वार करके मौत के घाट उतार दिया और पत्नी को घायल कर फरार हो गये। शुक्रवार की सुबह उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस के पहुंचने में हुई देरी से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम करके हंगामा शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े : हादसा : ट्रेलर व बोलेरो की भिड़न्त में तीन की मौत, तीन घायल

हालांकि नगर पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल महिला को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया और बेटी के शव को चीरघर भेज दिया।

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि आक्रोशित लोगों ने एक वाहन को भी तोड़ दिया है। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पूर्ण जानकारी नहीं मिल पायी थी।

Related Articles

Back to top button
Close