Home Sliderबिहारराज्य

पटना में बड़ा हादसाः गंगा में डूबने से 6 बच्चों की मौत , बॉडी खोज रहे हैं गोताखोर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना। दर्दनाक हादसा हुआ है पटना में. बताया जा रहा है कि गंगा में डूबने से 6 बच्चों की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बच्चों की डूबने की सूचना एनडीआरएफ को दे दी गई है. स्थानीय लोग शवों की तलाश में जद्दोजहद कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मनेर में आज सुबह नहाने के दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ. शेरपुर में गंगा सोती मों 6 बच्चे डूब गए. डूबने वाले सभी बच्चे बभंटोली इलाके के बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे दानांपूर-शाहपुर के दियारा के गंगहरा गांव के मूल निवासी हैं.

मृतकों में-

अंकित कुमार, पिता पूरूषोत्तम शर्मा

हर्ष, पिता अरुण शर्मा

राजेश कुमार, पिता रंजीत कुमार

रौशन ऊर्फ छोटू, पिता पारसनाथ

सोनू, पिता राजकुमार शर्मा

मनीष कुमार

उधर इस मामले के बाद घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई है. मौके पर अफरातफरी का माहौल है. एनडीआरएफ को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है. घटना की खबर मिलते ही काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग और मछुआरे पहुंच गये. साथ ही बीडियो और एसडीओ भी घटनास्‍थल पर पहुंच चुके हैं. सभी की तलाश की जा रही है.

स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब गांव के बच्चे नदी किनारे कबड्डी खेल रहे थे. इसी दौरान सभी नहाने के लिए चले गए. बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में डूबने लगे. लोग उनको बचाने के लिए पहुंच पाते इससे पहले सभी डूब गए. अभी तक किसी का शव बरामद नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close