Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

MUMBAI- पनवेल से गोरेगांव तक शुरू हुई सीधी लोकल

हार्बर पर भी शुरू हुई एसी लोकल

मुंबई. बुधवार को रेलवे के उपनगरीय यात्रियों के लिए कुछ नई सौगात मिली है. मध्य रेलवे के पनवेल से पश्चिम रेलवे के गोरेगांव तक सीधी लोकल सेवा शुरू हो गई. इसी तरह मध्य रेलवे के हार्बर लाइन पर भी एसी लोकल की शुरुआत कर दी गई है. हार्बर लाइन पर एसी लोकल की 12 फेरियां चलाई जाएंगी.

पनवेल से हरी झंडी

पनवेल ते गोरेगांव लोकल शुरू किए जाने का स्वागत यात्री संगठनों ने किया. बुधवार को पनवेल-गोरेगांव लोकल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस दौरान रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य अभिजित पाटील, डॉ.भक्तिकुमार दवे श्रीकांत बापट, एनसीपी के सुदाम पाटील, पनवेल स्टेशन प्रबंधक मीणा आदि लोग उपस्थित थे. पनवेल प्रवाशी संगठन के अध्यक्ष डॉ.भक्तीकुमार दवे ने कहा कि यह सेवा अंधेरी से गोरेगांव विस्तारित हो जाने से नवी मुंबई के यात्रियों को लाभ होगा. उल्लेखनीय है कि सीएसएमटी से अंधेरी और पनवेल से अंधेरी सभी लोकल सेवाओं का गोरेगांव तक विस्तार किया गया है.

गोरेगांव से 106 फेरियां

गोरेगांव से सीएसएमटी और पनवेल के लिए लोकल सेवाओं की कुल संख्या 42 से बढ़कर 106 हो जाएगी. इसके चलते मध्य रेल ने 1 दिसंबर से हार्बर लाइन, ट्रांसहार्बर लाइन और चौथे कॉरिडोर बेलापुर- नेरुल-खारकोपर लाइन के लिए संशोधित उपनगरीय समय सारणी लागू लागू की है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close