Home Sliderखबरेहिमाचल प्रदेश

शिमला : महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाली विधायिका ने मांगी माफ़ी

शिमला, 29 दिसम्बर : चंबा जिले की डलहौजी की विधायक आशा कुमारी ने कहा कि यदि कांग्रेस भवन परिसर में प्रवेश करने को लेकर महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ हुए विवाद मामले में मेरी गलती रही होगी तो मैं उस महिला सुरक्षाकर्मी से माफी मांगती हूं। यह पूरा मामला गेट पर अव्यवस्था होने के चलते ही सामने आया।

उन्होंने कहा कि बहुत सारे ऐसे लोग गेट पर मौजूद थे, जिन्हे पार्टी कार्यालय में घुसने नहीं दिया जा रहा थ। ऐसे में कुछ लोग अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे। ऐेसे में धक्का-मुक्की हुई और यह विवाद सामने आया। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि वे अन्य पार्टी नेताओं के साथ राहुल गांधी के साथ एयरपोर्ट से आई। मुकेश अग्रिहोत्री मेरे आगे थे, मैं उनके पीछे थी और उनका पीएसओं मेरे पीछा था। 

शिमला : कांग्रेस की विधायक ने जड़े महिला कांस्टेबल को थप्पड़

इसी बीच कुछ लोगों ने अंदर घुसने का प्रयास किया। उन्हे रोकने का प्रयास किया जा रहा था तो इस दौरान हमकों भी धक्के दिए गए। ऐसे में मैंने गेट पर मौजदू महिला सुरक्षा कर्मी को अपना पास दिखाया और कहा कि मैं विधायक हूं। उन्होंने कहा कि उस महिला सुरक्षा कर्मी ने मेरे पास को देखने के साथ ही हाथ में लिया लेकिन उसके बाद भी उसने मेरे साथ बतमीजी की तथा यह विवाद हुआ। उन्होंने कहा की न ऐसी मेरी आदत है न ही मेरा ऐसा व्यक्तित्व है। ये बात में यहीं खत्म करती हूं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close