खबरे

पवन सिंह की ’सत्या’ का फर्स्ट लुक वेव म्यूजिक ने किया जारी

R. Yadav.Feb 8= भोजपुरी सिनेजगत के गायिकी के सिरमौर्य व यंग्रीयंग मैन पावर स्टार पवन सिंह की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का फर्स्ट लुक जानी मानी म्यूजिक कंपनी वेव ने जारी किया है। सत्या का फर्स्ट लुक पवन सिंह के एक्शन से भरा हुआ है। पोस्टर पर पवन सिंह का एक्शन अवतार बेहद खतरनाक है। पोस्टर के बैकग्राउण्ड में हेलीकाॅप्टर का भी स्थान रखा गया है। बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग में दो दिन हेलीकाॅप्टर का प्रयोग किया गया था। बहरहाल सोशल मीडिया पर इस पोस्टर की काफी प्रशंसा की जा रही है।

पवन सिंह के हैरतअंगेज कारनामों से सजी श्याम घनश्याम फिल्म इंटरनेशनल प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म ’सत्या’ का भव्य प्रदर्शन होली के शुभ अवसर पर बड़े पैमाने पर किया जायेगा। सिनेप्रेमियों के स्वस्थ मनोरंजन के लिए अलग सिनेमा बनाने वाले फिल्म निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन बनी यह फिल्म दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन करेगी ही साथ ही एक नया कीर्तिमान भी स्थापित करेगी।  इस फिल्म में दर्शकों को पवन सिंह का खतरनाक एक्शन अवतार के साथ साथ उनका नया लुक भी देखने को मिलेगा।

इस फिल्म में पवन सिंह के साथ आइकॉन क्वीन अक्षरा सिंह हैं।  इन दोनों के ऊपर एक से बढ़कर एक गाने और दृश्य को फिल्माया गया है जो की किसी बॉलीवुड के फिल्मांकन से कम नही।  इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में पहली बार निर्देशक सुजीत कुमार सिंह दो दिन तक हेलीकॉप्टर से शूटिंग किये हैं। साथ ही दो दक्षिण भारतीय फाईट मास्टर रॉकी राजेश और बाजी राव से एक्शन दृश्यों की शूटिंग करवाये हैं। फिल्म के निर्माता राधेश्याम लुहार, गजानंद चैहान हैं।

ये भी पढ़े :संगीता तिवारी बोल रही हैं  ‘सर्वशक्तिशाली महादेव’

लेखक वीरू ठाकुर तथा संगीतकार छोटेबाबा हैं। छायांकन देवेन्द्र तिवारी, नृत्य राम देवन, संकलन दीपक जौल का हैं। प्रोडक्शन कन्ट्रोलर अरशद शेख ’पप्पू’ हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह, अनु उपाध्याय, बृजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, विपिन सिंह, जय सिंह, लोटा तिवारी, मुकेश तिवारी, राहुल वर्मा, राधेश्याम जीवराजजी लुहार तथा दयाशंकर पाण्डेय आदि हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close