Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP: “बीयर बार के उद्घाटन पर बुरी फंसी स्वाति सिंह, सीएम योगी ने लिया बड़ा एक्शन !

लखनऊ.,बशिष्ठ चौबे,30 मई : उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने 20 मई को लखनऊ में एक बीयर बार का उद्घाटन किया। इस बीयर बार के उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, उसके बाद इसपर विवाद शुरू हुआ। पूरे विपक्ष ने योगी सरकार की जमकर आलोचना की। विपक्ष ने योगी सरकार के चाल, चरित्र और चेहरे को लेकर सवाल उठाया।

बीयर बार के उद्घाटन की खबर मीडिया में भी छाई रही। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है। यूपी सरकार प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम ने स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उदघाटन किये जाने को लेकर मीडिया की खबरों का संज्ञान लिया है और उन्हें जवाब तलब किया है। यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

आपको बता दें कि लखनऊ के सरोजनी नगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने 20 मई को जालौन की अपनी एक दोस्त के बियर बार का उद्घाटन किया था। लखनऊ में गोमती नगर के विभूति खंड में हुए इस उद्घाटन के दौरान उनके पति दयाशंकर सिंह भी मौजूद थे। सोमवार यानी की 29 मई को उद्घाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

तस्वीरों में स्वाति रिबन काटती हुई दिख रही हैं। बीयर बॉर के उद्घाटन में रायबरेली के एसपी गौरव पांडे और उनकी पत्नी नेहा पांडे भी मौजूद थीं। नेहा फिलहाल उन्नाव की एसपी हैं। उद्घाटन में IPS दंपती के मौजूद होने पर भी आईजी ने संज्ञान में लिया है। सीएम ने भी IPS दंपती से जवाब मांगा है। उन्होंने इस बारे में अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए हैं।

यह भी पढ़े : UP : सरकार 3 व 4 -ग्रेड की सरकारी आरक्षण की नौकरियों में इंटरव्यू को करेगी समाप्त !

Related Articles

Back to top button
Close