खबरेदेशनई दिल्ली

रालोद के समर्थन में राजस्थान के विधायक पहुंचे यूपी.

National. नई दिल्ली, 04 फरवरी=  राजस्थान के बड़े किसान नेता के तौर पर उभर रहे विधायक हनुमान बेनीवाल उत्तर विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल के पक्ष में प्रचार के लिए उतर आये हैं। बेनीवाल नागौर जिले की खींवसर विधानसभा से निर्दलीय विधायक हैं। हालांकि यह खबर काफी दिनों से चर्चा में थी, लेकिन अब राष्ट्रीय लोक दल द्वारा इसकी पुष्टि हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार विधायक हनुमान बेनीवाल 4 और 5 फरवरी को ब्रज क्षेत्र मथुरा – आगरा तथा 8 व 9 फरवरी को शामली और मुजफ्फरनगर ने राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। बेनीवाल किसानों के साथ जाट समाज के बड़े नेता के तौर पर उभरे हैं। छात्र राजनीति से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने वाले विधायक हनुमान बेनीवाल और विधायक किरोड़ीलाल मीणा राजस्थान में तीसरे मोर्चे को खड़ा करने के लिए समस्त राजस्थान में सक्रिय हैं।

आगे पढ़े : फेसबुक की प्रेमिका को प्रेमी ने पंहुचाया 6 फिट जमीन के अन्दर .

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जाट बाहुल्य क्षेत्र मेरठ बागपत व इसके आसपास प्रचार करेंगे| कुछ समय पूर्व हुए मुजफ्फरनगर दंगे के चलते जाट समुदाय रालोद से छिटक गया था| उसी नाराजगी को दूर करने के लिए बेनीवाल को राष्ट्रीय लोक दल की तरफ से प्रचार में उतारा गया है।

Related Articles

Back to top button
Close