खबरेराज्य

पहले की माँ की हत्या ,गिरफ्तार करने आए पुलिस को भी किया जख्मी .

Assam. गोलाघाट, 13 फरवरी=  ऊपरी असम के गोलाघाट जिले के मेरापानी इलाके के दो नंबर पुष्पबन इलाके में एक पुत्र ने अपनी मां की नृशंस हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी के साथ भी आरोपी भिड़ गया, जिसके चलते थाना प्रभारी का हाथ टूट गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव को सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस ने एक प्राथमिकी भी दर्ज कर थाने में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मेरापानी के 2 नंबर पुष्पबन इलाके में रविवार की देर शाम को आरोपी पुत्र देवजित का किसी बात को लेकर अपनी मां नुमली बरा से झगड़ा होने लगा। गुस्से में पुत्र ने अपनी मां की बड़ी बेरहमी के साथ पिटाई कर दी, जिसके चलते मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने जब आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो वह उनसे भी भिड़ गया। हाथापाई के दौरान आरोपी युवक ने थाना प्रभारी का एक हाथ तोड़ दिया। मौके पर मौजूद पुलिस कांस्टेबलों ने युवक को काबू में कर थाने ले आए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया गया है। स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Close