उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पांच शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 22 मोबाइल बरामद

वाराणसी, 17 फरवरी (हि.स.)। अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान में बड़ागांव पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने क्षेत्र के गांग कला तिराहे के समीप स्थित एक बगीचे में छापेमारी कर पांच शातिर लुटेरों को दबोच लिया। उनकी निशानदेही पर 22 महंगे मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

एसपी ग्रामीण अमित कुमार ने शनिवार को गिरफ्तार लुटेरे हैदर अली उर्फ छेदी, कृष्ण मोहन ओझा, प्रमोद मौर्य, शिवदास मौर्य, सचिन राजभर को मीडिया के सामने पेश किया। एसपी ने बताया कि बड़ागांव क्षेत्र में लूट और चोरी की बढ़ती घटनाओं को देख एसएसपी के निर्देश पर क्षेत्रीय पुलिस देर रात गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर ने थानाध्यक्ष को बताया कि कुछ शातिर लुटेरे गांगकला स्थित बगीचे में वारदात की योजना बना रहे हैं। इस पर थानाध्यक्ष अनिल सिंह अपने हमराहियों के साथ तत्काल वहां पहुंचे और पांचों बदमाशों को दबोच लिया। 

पूछताछ में गिरफ्तार लुटेरों ने बताया कि वह लूट की घटनाओं को अंजाम देने के साथ ही चलते राहगीरों के महंगे मोबाइल भी छीन लेते हैं या फिर मौका पाकर चुरा लेते हैं। बदमाशों ने बताया कि वह बीएचयू के ट्रामा सेन्टर और जिला अस्पताल के आसपास वारदात करते हैं। यहां वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से भाग जाते थे। एसपी ने बताया कि बरामद मोबाइल उनके स्वामियों को सौंपा जायेगा। इसके लिए मोबाइल की रसीद और अन्य प्रमाण लाना होगा।

Related Articles

Back to top button
Close