खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला- आग लगने से एक परिवार के चार लोगों की जल कर मौत , 3 लोंग झुलसे

पालघर : होली की रात में पालघर जिला के मोखाडा तहसील में स्तिथ ब्राह्मण गाव में अनंता नामक व्यापारी के घर और किराना दुकान में आग लगने से उसकी माँ- गंगुबाई बाळू मौळे,पत्नी- द्वारका अनंता मौळे, लड़की – पल्लवी अनंता मौळे (15) लड़का -कृष्णा अनंता मौ (10 ) एक ही परिवार के चार लोगों की जल कर मौत हो गई . (Four members of a family were burnt to death in a fire in Mokhara of Palghar district ) और इस आग़ में अनंता बाळू मौळे, भावेश अनंता मौळे (12) अश्विनी अनंता मौळे (17) यह तीन लोग झुलस गए जिनका इलाज शुरू है .

देखे विडियो ……

बताया जा रहा है की मोखाड़ा के रहने वाले आदिवासी समाज के नाम चिन्ह व्यापारी अनंता बाळू मौळे प्रति दिन की तरह होली की रात में अपने परिवार के साथ गहरी नींद में सोये थे. रात में करीब ढाई बजे के आस पास उनके दुकान और घर में अचानक आग लग गई.यह आग इतनी भीषण थी की अनंता को अपने परिवार को बचाने का मौका तक नहीं मिला .

 इस आग में अनंता की माँ ,पत्नी ,एक बेटी ,एक बेटा की जल कर मौत हो गई, और एक बेटा और एक बेटी इस आग में झुलस गए. जबकि अनंता के सिर में गहरी चोट लगी है.

 यह आग कैसे लगी इसका सही पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्रथम जांच में यह आशंका जताया जा रहा की यह आग शार्टसर्किट से लगी होंगी .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close