खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पालघर जिला : एसटी बस चालक ने छात्रा को रौंदा, छात्रा की घटना स्थल पर मौत.

केशव भूमि नेटवर्क ,8 अगस्त (palghar jila): पालघर जिला के कमारे के पास मंगलवार को एसटी बस चालक द्वारा   रुपाली सतीश नाकरे उम्र 6 साल नामक छात्रा को रौदने से छात्रा की मौत हो गई . जिसके बाद गाँव वालो ने बस चालक को पकड कर किया पुलिस के हवाले .  

बताया जा रहा है कि रुपाली हमेशा की तरह कमारे जिला परिषद स्कूल जा रही थी उसी दरमियान पालघर से कमारे की तरफ तेजी से आरही ST बस ने रुपाली को रौंद दिया जिसमें रुपाली बुरी तरह जख्मी हो गयी .घटना की जानकारी मिलते ही रुपाली के परिवार और गांव वालों ने रुपाली को इलाज जे लिए पालघर सरकारी अस्पताल में भर्ती किया लेकिन तभी तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने रुपाली को मृत घोषित कर दिया .

इस घटना को लेकर गांव वालों का कहना है कि बस चालक इस छत्रा को ठोकर मार कर फरार होगया था जिसे हम लोगो ने किसी तरह पकड़ कर पुलिस के हवाले किया साथ ही गांववालों ने बस चालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि बस चालक ने खूब शराब पिया था और वह शराब के नशे में बस चला रहा था ,जब सफाले पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र  ठाकुर का कहना है कि मृतक रुपाली के परिवार की शिकायत पर हमने मामला दर्ज करके बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और बस चालक ने शराब पिया था अभी तक मेडिकल में ऐसी कोई पुष्टि नही हुई है , घटना की आगे की जांच पुलिस कर रही है.

आगे पढ़े : पालघर जिला : भाई और माँ को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार,4 दिन से जंगल में छिपकर बैठा था आरोपी .

Related Articles

Back to top button
Close