उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कार्यकर्ताओं की नाराजगी का असर राहुल और अखिलेश के रोड शो पर भी पड़ा.

Uttar Pradesh.वाराणसी, 07 फरवरी = बीते वर्ष के दो अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो में उमड़ने वाली भारी भीड़ को पुन: 11 फरवरी को राहुल और अखिलेश के संयुक्त रोड शो में लाने के लिए पीके की टीम रणनीति बनाने में जुटी है। ऐसे में शहर उत्तरी में कार्यकर्ताओं की बगावत से रोड शो की सफलता पर संकट गहराने लगा है।

ये भी पढ़े : रालोद प्रत्याशी के भाई समेत दो की हत्या, जांच में जुटी पुलिस .

इसकी झलक मंगलवार को तब दिखी जब शहर उत्तरी से कांग्रेस की दावेदार रही पूर्व विधायक राबिया कलाम के समर्थकों ने मैदागिन स्थित पार्टी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने पार्टी हाई कमान से अब्दुल समद अंसारी का टिकट रद्द करने की मांग की। उत्तरी सीट से कांग्रेस के अन्य दोवदार जफरूल्लाह जफर और उनके कार्यकर्ता भी समद को टिकट दिये जाने पर नाराज चल रहे है। नेताओ के समर्थक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर भी प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहे है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में टिकट वितरण के बाद भाजपा के अलावा कांग्रेस में भी असन्तोष गहराता जा रहा है। शहर उत्तरी में पार्टी का टिकट सपा के पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी को मिलने से खफा कार्यकर्ता सोशल मीडिया के साथ सड़क पर भी उतर आये है।

Related Articles

Back to top button
Close