महाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : दांडी गांव में एक घर मे तेंदुआ घुसने से हड़कंप

केशव भूमि नेटवर्क,29 जनवरी  :  मुंबई से सटे पालघर जिला के दांडी में सोमवार रात में विजय तमोरे के घर में 2 से 3 साल का एक तेंदुवा घुसने से दांडी गाँव में हड़कंप मच गया  .

बताया जा रहा है सातपाटी के रहने वाले विजय तमोरे के दांडी में स्तिथ घर मे ज्यादा कोई रहता नही है। अक्सर यह घर बंद रहता है, सोमवार रात करीब 7.30के दरमियान वहा से गांव के लोग गुजर रहे थे उसी दरमियान एक जन की नजर घर मे घुसे तेंदुए पर पड़ी ।

जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और इस घटना की सूचना वनविभाग के अधिकारियों और सातपाटी पुलिस स्टेशन को दी गयी । सूचना मिलते ही सातपाटी के सहायक पुलिस निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर और वनविभाग के अधिकारी तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे ।

इस दौरान गांव के कुछ युवक घर मे घुस कर इस तेंदुए की तलास करने लगे और यह पता लगाने में जुट गए कि यह तेंदुआ घर के अंदर कैसे घुसा । इसी दरमियान घर के एक कोने से कुछ आवाज आयी आवाज आने के बाद  युवकों ने  जाकर देखा कि एक 2 से 3 साल का तेंदुआ बाथ रूम में बैठा हुआ है।

 आखिर में कई घंटो मेहनत के बाद वनविभाग के अधिकारियों ने इस तेंदुए को पिजरे में कैद कर लिया जिसके बाद गांव के लोगो ने राहत की सांस लिया।

महाराष्ट्र : बीजेपी-शिवसेना में करीब करीब गठबंधन तय, 50-50 में बन सकती है सहमति……..

Related Articles

Back to top button
Close