खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : पुलिस के बिछाए जाल में फंसा मोटरसाइकिल चोर , 10 मोटरसाइकिल बरामद

मुंबई, 23 मई = पालघर जिले की वसई तहसील के विभिन्न क्षेत्रों से पिछले दिनों चोरी हुई 10 मोटरसाइकिलों को नवघर-माणिकपुर पुलिस की एलसीबी टीम ने बरामद कर लिया है। टीम की इस सफलता से बाइक चोरी की घटना को नियंत्रित करने में काफी हद तक नवघर माणिकपुर पुलिस को मदद मिलेगी, वहीं पुलिस द्वारा चोरी के इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और एक फरार बताया जा रहा है।

नवघर-माणिकपुर पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं में आयी वृद्धि से नागरिकों में भय का माहौल व्याप्त था। पालघर जिला के पुलिस अधीक्षक राज तिलक रोशन, उप विभागीय पुलिस अधिकारी अनिल आकड़े के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक अनिल पाटिल के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक गरुड, पुलिस उपनिरीक्षक देसाई, सहायक फौजदार बांदल, पुलिस नाईक शुक्ला, नेमाडे, सावंत, मातेरा, नरवाडे और पुलिस कांस्टेबल सानप और तारवी आदि की एक टीम तैयार की गई। टीम के पुलिस कर्मचारी नरवाडे और आव्हाड द्वारा एक जाल बिछाया गया।

दो सौ से ज्यादा मंगलसूत्र चुराने वाला चोर गिरफ्तार

पुलिस के बिछाए जाल में विरार पश्चिम स्थित ग्लोबल सिटी, बिल्डिंग एच-41 के सातवें मंजिल के रूम नं. 403 में रहने वाला वसीम युनुस शेख (20) संदेहास्पद अवस्था में नजर आया। शेख और उसके साथीदार रणजीतकुमार सुभाषचंद्र शेट्टी (28) कलवा, खारगांव, दत्तमंदिर निवासी से पूछताछ गई। टीम द्वारा की गई छानबीन में दोनों ने वसई पूर्व के फादरवाडी अंतर्गत एक तबेला के पास स्थित अपने साथी नाजिया जगील कुरेशी (35) के नाम का खुलासा किया। इन चोरों द्वारा क्षेत्र से बाइक चोरी की घटनाओं को कबूल किया गया। पुलिस को इनके पास से 10 मोटरसाइकिलें चोरी की बरामद की गई। बरामद मोटरसाइकिलों में सात की पहचान की जा चुकी है, जबकि तीन की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मामले की छानबीन कर रहे पुलिस निरीक्षक अनिल पाटिल के अनुसार शेख को गिरफ्तार किया गया है, जबकी कुरेशी की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button
Close