Home Sliderगुजरातमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर सडक हादसे में सूर्या प्रकल्प के डीपोटी इंजिनियर समेत 6 लोगो की मौत ,2 घायल

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,10 मई  : पालघर जिला के चारोटी के पास मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर अंबोली में दो कार और एक मोटरसायकिल के आपस मे टकराने से मोटारसायकल सवार नवनाथ रमाकांत नवलें वय (25) रा. कोसरा ता. मोखाडा स्विफ्ट कार क्रमांक MH 48 P9676 में सवार पालघर सूर्या प्रकल्प के डीपोटी इंजिनियर भागवत दगडू जाधव (55 ) दिलीप मधुकर चांदणे (30) रा. पनवेल, दूसरी कार पोलो कार क्रमांक MH 15 FF 2310 में सवार प्रतिभा परिमल शहा (70) राकेश प्रविणलाल शहा ( 60 ) रा. कांदिवली और आकाश चव्हाण (35)  रा. बोरिवली इन 6 लोगो की मौत हो गई जबकि कार सवार जिंदल हिरेन शहा (22 रा ) रा. कांदिवली और एक मोटरसायकल सवार नरेश नारायण सुपे (23) रा. सातोरी ता. मोखाडा जख्मी है .जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है .

  • बाईक सवार को बचाने के चक्कर में हुवा हादसा
  • भागवत दगडू जाधव पालघर सूर्या प्रकल्प में थे डीपोटी इंजिनियर
  • मुंबई- अहमदाबाद हाइवे पर अंबोली में शाम करीब 4:30 बजे हुई घटना
  • घटना की कासा पुलिस कर रही जाँच
  • दो पेट्रोल पम्प वालो ने पेट्रोल पम्प पर वाहनों के आवागमन के लिए तोड़ रखे है मुंबई – अहमदाबाद हायवे के बिच बने डिवाइडर

 बताया जा रहा है की कासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले अंबोली में मुंबई अहमदाबाद हायवे के किनारे स्तिथ दो पेट्रोल पम्प वालो ने पेट्रोल पम्प पर आने वाले वाहनों के आवागमन के लिए मुंबई अहमदाबाद हायवे के बिच बने डिवाइडर को तोड्वा दिया है .और पेट्रोल पम्प पर आने वाले वाहन वही से सडक को क्रास करते है. वही से शुक्रवार को जब मोटरसायकल सवार सडक को क्रास कर रहा था उसी दरमियान मुंबई की तरफ से जारही स्विफ्ट कार के सामने मोटरसायकल सवार अचानक आने के कारण कार चालक ने मोटरसायकल सवार को बचाने की कोशिश करने लगा लेकिन वह सफल नहीं रहा और कार से उसका नियंत्रण खो गया . और कार मोटरसायकल को ठोकर मारते हुए डिवाइडर को तोड़ कर गुजरात के लाईन में जाकर एक पोलो कार से टकरा गई .

घटना की सुचना मिलते ही कासा पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर लोगो की मद्दत से सभी घायलों को कासा सरकारी अस्पताल में लाकर भर्ती किया करवाया लेकिन यह हादसा इतना भयानक था तीनो गाडियों के परखच्चे उड़ गए और 4 लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जब की दो लोगो की अस्पताल लाते लाते मौत हो गई .

मिली जानकारी के अनुसार शाह फैमली पूजापाठ के लिए सुरत गया था हुवा था और पूजापाठ के बाद वह मुंबई के कांदिवली लौट रहा था . जबकि  पनवेल के रहने वाले भागवत दगडू जाधव और दिलीप मधुकर चांदणे किस काम से गुजरात की तरफ जा रहे थे यह साफ नहीं हो पाया है .

.

पालघर में दिन दहाड़े कंपनी मालिक के अपहरण से मचा हड़कंप…………..

Related Articles

Back to top button
Close