Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : मुंबई से बुलट लेकर मोटरसायकिल राइडिंग के लिए आई महिला की सडक हादसे में मौत .

केशव भूमि नेटवर्क ,23 जुलाई (palghar jila )  :मुंबई से मोटरसायकिल राइडिंग के लिए मुंबई से बुलट लेकर आई जागृति होगळे उम्र करीब 35 साल नामक महिला की  सडक में पडे गड्ढे में गिरने से  आज दोपहर को मौत हो गयी . 

palghar bulat stori 05

मुंबई से सटा पालघर जिला यह अरब समुंद्र के किनारे बसा एक ग्रामीण जिला है,यह जिला तीन भागो में बटा .सागरी ,डोंगरी ,शहरी भाग , इस जिले में जगह- जगह ऊँची ऊँची पहाड़िया होने के कारण यह पहाड़िया लोगो को अपनी तरह आकर्षित कर लेती है बारिस में इन पहाडियों की हरी भरी छबि देखते बनती है . इन्ही सब चीजो को देखते हुए इस जिले में अक्सर मोटरसायकिल राइडिंग करने वालो का ग्रुप आते रहता है खास कर रविवार को .और इस जिले से गुजरने वाला मुंबई –अहमदाबाद हायवे ( NH8) इन लोगो के राइडिंग  में चार चांद लगा देता है .

palghar bulat stori .mrutak mahilakbn10 news bulat

बताया जा रहा है की आज मुंबई से तीन महिलाओ का एक ग्रुप बुलट लेकर राइडिंग के लिए पालघर जिले में आया था और यह सब महिलाये पालघर जिला के चारोटी से जव्हार जा रहा था उसी दरमियान डहाणू जव्हार सडक पर वेती गाँव के पास जागृति नामक महिला ने एक ट्रक को ओवर टेक करने की कोशिश की लेकिन सडक में पड़ा गड्ढा पानी भरा होने के कारण दिखाई नहीं दिया और इस महिला की बुलट गड्ढे में गिरने के कारण यह महिला ट्रक की चपेट में आगई और उसकी मौत हो गयी .

 बताया जा रहा है की इस महिला की जहा मौत हुई उस जगह की पुलिया  के मरम्मत का काम आभी कुछ दिनों पहले हुआ था लेकिन मरम्मत के नाम पर ठेकेदार द्वारा लिपा पोती करने के कारण वहा सडक में जानलेवा गड्ढा पड़ गया है जिसके कारण यह घटना हुई .

आगे पढ़े : आयकर विभाग का 157 स्थापना दिन पालघर में धूम धाम से मनाया गया .

Related Articles

Back to top button
Close