Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – विरार में एक कोविड-19 अस्पताल में आग लगने से ICU में भर्ती 13 लोगों की मौत, कई लोग झुलसे

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के विरार में एक कोविड-19 अस्पताल में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई है।और कई लोग घायल बताए जा रहे है जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है .

बताया जा रहा ही आज रात 3 बजे के आस पास विजय वल्लभ नामक कोविड अस्पताल के आईसीयू वार्ड में यह आग लगी थी . यह आग इतना भीषण थी की इलाज के लिए आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीजो को बचाने का भी मौका नहीं मिला . वही इस घटना को लेकर कुछ लोगो ने हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की घटना के वक्त दो तीन नर्स को छोड़कर वहा कोई डॉ मौजूद नहीं था .

देखे विडियो ……..

बताया जा रहा है की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने और भर्ती मरीजों का बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह असफल रहे …..

वही इस घटना की जानकारी मिलते ही सूबे के सीएम उद्धव ने वसई विरार मनपा के कमिश्नर सहित पुलिस अधिकारियो से बात करके घटना की जानकारी ली . यह ,,आग कैसे लगी और किसकी लापरवाही से लगी है ,, इस घटना के जांच का आदेश सीएम ने दिया है. साथ ही सीएम ने मरने वालों को 5 लाख और घायलों को एक लाख आर्थिक मद्दत देनें की भी घोषणा की है .

पीएम ,सीएम समेत अन्य लोगो ने जताया दुःख

अभी इसके दो दिन पहले भी महाराष्ट्र के नाशिक में ऑक्सीजन के लीकेज के कारण 25 कोरोना संक्रमित मरीजो की मौत हो गई थी.आस्पतालो में एक बद एक हो रही घटना ने लोगो को झकझोर कर रख दिया है .

Related Articles

Back to top button
Close