Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

मोरिन्हो के साथ अच्छी समझ विकसित कर रहे हैं टोटेनहम के स्टार हैरी केन

लंदन। टोटेनहम हॉटस्पर के स्टार फॉरवर्ड हैरी केन ने कहा कि वह क्लब के मैनेजर जोस मोरिन्हो के साथ एक अच्छी समझ विकसित कर रहे हैं और उन्होंने अगले सत्र में मैनेजर की स्थिति के अनुकूल चलने के लिए टीम का समर्थन दिया है।

मोरिन्हो ने टोटेनहम के मैनेजर पद का कार्यभार तब संभाला जब नवंबर में क्लब ने पुराने मैनेजर मौरिसियो पोचेतीनो को बर्खास्त कर दिया था। वहीं, केन कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट से उभर गए हैं। केन ने कहा कि उनके मैनेजर के लिए जीत बहुत मायने रखती है।

उन्होंने एक समाचार ब्रॉडकास्टर को बताया, “वे निश्चित रूप से मैनेजर की दो अलग शैली हैं, लेकिन यह बहुत अच्छा है। हमारे पास एक लंबा समय था, जब मैं चोटिल हो गया था। टीम को किनारे से देखना और हमारे पास एक दूसरे को ठीक से जानने का काफी समय था।”

उन्होंने कहा, “हमने एक अच्छा रिश्ता बनाया है और हम अक्सर बात करते हैं। सब कुछ जीतना ही है, और उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है।”

प्रीमियर लीग में टोटेनहम आठवें स्थान पर है और बुधवार को देर रात उसका सामना न्यूकैसल यूनाइटेड से होना है। टोटेनहम के पास अभी भी यूरोपा लीग में जगह बनाने का मौका है।

इस पर केन ने कहा, “यह निश्चित रूप से बहुत शर्म की बात होगी कि हमारे जैसा क्लब यूरोप में नहीं खेलता है, यह एक बहुत बड़ी निराशा होगी।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close