Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिले के केलवे में अरब सागरमें डूबनें से चार छात्र की मौत || नाशिक से पिकनिक मानाने आए थे सभी छात्र

संजय सिंह ठाकुर / पालघर :- पिकनिक के लिए प्रसिद्ध पालघर जिले के केलवे बीच पर अरब सागर में डूबने से ओम  विसपुते , दीपक वडाकाते, कृष्णा शेलार रहने वाले नाशिक नामक ग्यारहवीं के 3 छात्रों समेत अथर्व नागरे रहने वाला केळवे नामक एक बच्चे की मौत हो गई है. डूबने वाले सभी छात्र की उम्र 17 से 18 साल बताई जा रही है. नाशिक में छात्रो को टियुशन पढ़ाने वाला एक शिक्षक केलवे बीच पर पिकनिक मनाने के लिए 39 छात्रो को एक बस से लेकर आया था.

 वहीं पुलिस औए स्थानीय लोगों नें इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि समुंद्र में केलवे का एक स्थानीय बच्चा डूब रहा था. और उस बच्चे को डूबता देख यह सभी छात्र उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन समुंद्र में चल रहें ज्वार भाटा के कारण पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण बच्चे समेत करीब आधा दर्जन छात्र डूब गए.

देखें वीडयो …

जिसमें 3 छात्रों समेत बच्चें की मौत हो गई और बाकी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जिनकी हालत अब खतरे के बाहर बताई जा रही है.

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पालघर के एडिशनल एसपी प्रकाश गायकवाड, डिप्टी एसपी नीता पाड़वी, तहसीलदार सुनील शिंदे, एसडीएम ने इस घटना की जानकारी लेकर इस घटना की जांच में जुट गए है.

राम भरोसे समुंद्र सुरक्षा

वही कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब 2 साल से समुद्र के किनारे कोई सुरक्षा व लाइफगार्ड तैनात नहीं किया गया है. जिसके कारण इन छात्रों की मौत हो गई. अगर समुद्र के किनारे सुरक्षा गार्ड और लाइफगार्ड तैनात होते तो इन बच्चों की आज जान नहीं जाती. इसलिए इस घटना के बाद से प्रशासन पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close