Home Sliderदेशनई दिल्ली

हिमाचल व गुजरात के नतीजों पर प्रधानमंत्री ने जताया जनता का आभार

नई दिल्ली, 18 दिसंबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजों में मिली जीत के लिए दोनों राज्यों की जनता का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा कि ‘जीता विकास, जीता गुजरात। जय जय गरवी गुजरात!’ वहीं हिमाचल में मिली शानदार सफलता पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई भव्य जीत।

प्रधानमंत्री ने सोमवार को दोनो राज्यों के आए चुनाव नतीजों पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजे इस बात विकास और सुशासन की राजनीति के मजबूत समर्थन का संकेत दे रहे हैं । उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि मैं दोनों राज्यों के कार्यकर्ताओं और उनके कठिन परिश्रम को सलाम करता हूं । उनके कठिन परिश्रम के बल पर ही यह शानदार सफलता मिली है।

प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि मैं हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जनता के सामने नतमस्तक हूं जिन्होंने भाजपा की नीतियों में विश्वास जताया। मैं आश्वस्त करता हूं कि किसी भी कीमत पर में इन दोनों राज्यों में विकास यात्रा को निरंतर जारी रखूंगा और निर्भीकता से जनता की सेवा करता रहूंगा।

Related Articles

Back to top button
Close