Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – दुल्हे के पिता को तहसीलदार ने दिया नोटिश || जयपुर से शादी में सम्मिलित होकर पालघर लौटे बारातियों का चेक कराओ कोरोना || 5 बाराती पाए गए संक्रमित

पालघर : पालघर के तहसीलदार सुनिल शिंदे ने दुल्हे के पिता कीर्ति वाफना को नोटिश  देकर जयपुर से शादी में सम्मिलित होकर हवाई मार्ग से पालघर लौटे बारातियों का आरटीपीसीआर कोरोना रिपोर्ट चेक करवाने के लिए कहा है. इन बारातियों में करीब 5 बाराती कोरोना संक्रमित पाए गए है.

पालघर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए पालघर के डीएम डॉ.माणिक गुरसल ने जिले में होने वाली शादियों में सम्मिलित होने वालों की मर्यादा को तय कर रखा है .एक शादी में 50 से ज्यदा लोग सम्मिलित नहीं हो सकते.

पालघर के रहने वाले एक हाई-प्रोफाइल परिवार ने 9 मार्च को अपने लड़के की शादी राजस्थान के जयपुर में स्तिथ रामबाग पैलेस में रखा था. लड़के के पिता ने इस शादी में सम्मिलित होने के लिए पालघर के नाम चिन्ह डॉक्टर, वकील,नगर सेवक ,व्यापारी समेत करीब 180 लोगो को निमंत्रित किया था. साथ ही इनके आने आने के लिए इंडीगो कंपनी का विमान भी बुक किया था .

वही जयपुर से शादी में सम्मिलित होकर पालघर लौटे 5 बाराती कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पालघर में हंगामा मच गया. इसे संज्ञान में लेते हुए तहसीलदार ने दुल्हे के पिता को एक पत्र देकर शादी में सम्मिलित हुए लोगो के नाम पता का लिस्ट मांगते हुए, उनका पालघर सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाने को कहा है. ताकि समय रहते कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

बताया जा रहा है की तहसीलदार का नोटिश मिलने के बाद अभी तक करीब 40 बारातियों ने कोरोना जांच के लिए अपना सेंपल पालघर सरकारी अस्पताल में दिया है जिसका रिपोर्ट आना अभी बाकी है .

हालांकि की दुल्हे के पिता ने भी अपने वकील सुधीर गुप्ता के मध्यम से तहसीलदार को नोटिश का जबाब देते हुए कहा की महाराष्ट्र से राजस्थान विमान यात्रा करने के लिए नियम के अनुसार 72 घंटे पहले सभी का आरटीपीसीआर से कोरोना चेक करवाया गया था उसके बाद ही उन्हें यात्रा की अनुमित मिली है. जो लोग संक्रमित हुए है वह अपने घरो में होम क्वारंटाइन होकर अपना इलाज करवा रहे है .

Related Articles

Back to top button
Close