खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर पुलिस ने तीन करोड़ से ज्यादा कीमत के गहने व अन्य सामान किया वापस

गहने व अन्य सामान मिलने के बाद लोगों के चेहरे खिलें

केशव भूमि नेटवर्क : – पालघर \ पालघर पुलिस नें चोर और लुटेरों के पास से जप्त किये गए करीब तीन करोड़ 29 लाख 45 हजार कीमत के, सोने के गहने ,मोबाइल, बाइक ,लोपटॉप और नगद को उनके मालिकों कों सुपुर्द किया. इसके लिए पुलिस ने “मुद्देमाल हस्तातंरण” नामक एक समारोह का आयोजन किया था.

    पालघर जिले के विभिन्न थानों की पुलिस नें चोरी, धोखाधड़ी, सेंधमारी और चोरी के मामले में कई चोर और लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 80 लाख 11 हजार कीमत के सोने के गहने ,7 लाख 42 हजार नगद, 4 लाख 59 हजार कीमत के मोबाइल और लेपटॉप, और 16 लाख 10 हजार कीमत के मोटरसायकिल व अन्य वाहन जप्त किया था. बाजार में जिनकी कुल कीमत  तीन करोड़ 29 लाख 45 हजार कीमत बतायी जा रही है.

देखें विडियों …..

वही कोर्ट के आदेश के बाद पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ,एडिशनल एसपी प्रकाश गायकवाड़, उपाधीक्षक (गृह) शैलेश काले व अन्य अधिकारियों ने पालघर एसपी कार्यलय में “मुद्देमाल हस्तातंरण” नामक एक समारोह का आयोजन 34 लोगों को उनका चोरी हुवा सामान उन्हें वापस किया. जिसके बाद उनके चेहरे खिल उठे.  पालघर के इतिहास में पहली बार इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

  कार्यक्रम के बाद एसपी दत्तात्रय शिंदे ने अपने पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए, चोरी गए समान वापसी पर संतोष व्यक्त किया. उनका कहना था की जिले में बढे चोरी, धोखाधड़ी, सेंधमारी और चोरी के मामले में पालघर पुलिस ने कई गिरोह को गिरफ्तार कर उन पर मकोका एक्ट के तहत कार्यवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है. वह अब जेल की हवा खा रहे है. इन गिरोहों पर कार्यवाई के बाद अब जिले में इस तरह के मामले में काफी गिरावट आई है. अब इस तरह के मामले बहुत कम दर्ज हो रहे है. इस अवसर पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे.

मुंबई से लापता युवती का पालघर में मिला शव ,हत्या के आरोपियों को पालघर पुलिस ने 12 घंटे में किया गिरफ्तार

Tags

Related Articles

Back to top button
Close