Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

शर्मनाक : कलयुगी पिता ने दोस्तों को गिफ्ट की अपनी ही बेटी , साथ मिलकर किया गैंगरेप !

लखनऊ। पीता और बेटी के रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला सामने आया . जिसे पढ़ आप का भी खून खौल जायेगा . उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 70 किमी की दूरी पर है सीतापुर जिला। यहां एक शख्‍स ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा पाप किया जिसे जानकर कोई भी दंग रह जाए। यहां एक  बाप इस कदर वहशी बन गया की उसने अपनी ही बेटी को अपने दोस्‍तों को गिफ्ट कर , उन्‍हीं के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया | पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की और मुंह खोलने पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता के पिता की उम्र 50 साल है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

आरोपी पिता के साथ मेला घुमने आई थी पीडिता 

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक युवती (35) बीते 15 अप्रैल को अपने पिता के साथ कमालपुर इलाके में लगे एक मेले में घूमने आई थी। मेले से लौटने के बाद अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर मान सिंह को बुलाया। घर पर आरोपी ने अपनी बेटी (35) को मान सिंह के साथ बाइक से जाने को कहा। मान सिंह उसे लेकर एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा। पीड़िता का आरोप है कि मेराज के घर में उन तीनों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया। मेराज के घर पर उसे 18 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। वहां से उसे सोमवार की शाम को छोड़ा गया। घर आकर उसने मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद उन लोगों ने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

आरोपी बाप पीडिता से पहले भी कर चूका हैं रेप 

रेप सीतापुर एसपी सुरेशराव ए कुलकर्णी ने बताया कि पीड़िता की शादी 16 साल पहले हुई थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही पति से विवाद के बाद वह घर वापस आ गई थी। नवंबर 2017 में भी उसके पिता पर पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे गांव से निकाल दिया गया था। एसपी ने बताया कि 2017 में गांव के लोगों ने पंचायत बुलाई थी और पीड़िता के पिता को गिरफ्तार करवाया था। उसे इसी साल फरवरी में जमानत मिली थी। पीड़िता अपने 14 वर्षीय बेटे के साथ अलग रहती है।

जज लोया के मौत की एसआईटी जांच की मांग वाली याचिका को SC ने किया खारिज , कहा न्यायपालिका को बदनाम करने की कोशिश

पिता और एक अन्‍य आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर एक आरोपी मिराज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं युवती का पिता और उसका एक अन्य दोस्त अभी भी फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close