Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

पालघर पुलिस ने दो लोगो को किया गिरफ्तार , पालघर फायरिंग मामला

कोर्ट ने भेजा तीन दिन की पुलिस हिरासत में

पालघर : पालघर फायरिंग मामले में पुलिस ने शक के आधार पर दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है.यह दोनों भाई पालघर के नाम चिन्ह मोटरसायकिल व्यावसायिक है. जिन्हें पालघर कोर्ट ने 23 तारीख तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि अभी 4 दिन पहले पालघर में  मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात लोग जावेद लुलनिया नामक एक चिकन व्यावसायिक पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. इस फायरिंग में जावेद लुलनिया को पीठ में गोली लगी थी. जिन्हें पहले इलाज के लिए पालघर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ डॉक्टरों ने प्रथम इलाज के बाद उन्हें मुंबई के लिए रेफर कर दिया था. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहाँ डॉक्टरों ने आपरेशन कर गोली को बाहर निकाला और अब लुलानिया की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बताया जा रहा की यह घटना उस समय हुई जब बीते मंगलवार रात में करीब पौने 10 बजे लुलनिया पालघर मनोर सड़क पर स्तिथ अपने चिकन के दुकान के बाहर खड़े थे. तभी दो अज्ञात युवक उन पर गोली चलाकर फरार हो गए.

विडियो …घटना 

धार्मिक ट्रस्ट को लेकर चल रहे  विवाद से शक गहराया

पालघर फायरिंग मामले में घायल हुए लुलानिया और शक के आधार पर गिरफ्तार मोटरसायकिल व्यावसायिक का एक धार्मिक स्थल के ट्रस्ट की सदस्यता और ट्रस्ट को लेकर काफी सालो से विवाद चल रहा है. और दोनों पक्ष एक दुसरे पर आरोप लगाते काफी शिकायते पुलिस प्रशासन से कर रखा है . कई मामले कोर्ट के अधीन भी है. इसे देखते हुए और घायल के जबाब के बाद पालघर पुलिस ने इन दो सगे भाईयों को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया, कि कही इन्हों ने तो नही सुपारी देकर यह फायरिंग करवाई है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close