खबरे

पालघर: प्रशांत बियरबार और पान की दुकान का ताला तोड़ कर लाखो की चोरी .

केशव भूमि नेटवर्क,13 सितम्बर ( palghar) : पालघर के माहिम रोड पर कामलापार्क के पास  स्तिथ प्रशांत बियर बार नामक होटल  और उसके बाहर स्तिथ पान की दुकान का ताला तोड़  अज्ञात चोर हजारो रुपये कैस और लाखो के समान की चोरी करके फरार हो गए .

 बताया जारहा है सोमवार रात में हमेशा की तरह प्रशांत वियरबार और उसके बाहर स्तिथ पान की दुकान चलाने वाले दोनों लोग अपनी अपनी बंद करके अपने घर गए . और मंगलवार सुबह करीब 7 बजे जब पान की दुकान चलाने वाले पाण्डेय अपनी पान की दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा उनके पान की दुकान का ताला तोड़ कर दुकान के अंदर रखे करीब 25000रूपये कीमत का सिगरेट ,बीडी व अन्य समान कोई चोरी करके फरार हो गया है .

पाण्डेय कुछ समझ पाते कि उसी दरमियान बियर बार में सोया हुआ एक आदमी उठा और उसने होटल की चाभी बढ़ाते हुए पाण्डेय को होटल का ताला खोलने के लिए कहा पाण्डेय ने जैसे ही होटल का ताला खोलने की कोशिश की तो देखा होटल का भी ताला टुटा पड़ा है .

 चोर होटल से भी करीब 15000 कैस और ढेर सारी शराब की बोतले चुरा ले गए जिसकी कीमत करीब एक लाख 70 हजार बताई जा रही है . हालांकि की चोर की सारी करतूत होटल में लगे cctv कैमरे में कैद होगई . पालघर पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके cctv कैमरे में आई तस्वीर के सहारे चोर की तलाश शुरू कर दी है .

 आगे पढ़े : पालघर :एसपी कार्यालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा,घुस लेते लिपिक गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button
Close