Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : बीजेपी के खिलाफ सभी पार्टियां मैदान में उतारेगी उम्मीदवार, उम्मीदवारी को लेकर बीजेपी कर सकती है बड़ा धमाका

पालघर ,केशव भुई नेटवर्क  : पालघर लोकसभा सीट पर 28 तारीख को होने वाले उपचुनाव में  शिवसेना ,कांग्रेस ,बविआ ,सी.पी.एम. सभी पार्टियां अपना अपना उम्मीदवार मैदान में उतारने की तैयारी मर जुट गई है। जिसके बाद इस सिट पर बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ सकती है . वही शिवसेना और सीपीएम आज अपने अपने उम्मीदवारों का पर्चा भर सकती है .

पालघर लोकसभा सीट पर जैसे जैसे उपचुनाव के लिए पर्चा भरने की आखिरी तारीख नजदीक आरही है, वैसे वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों में उम्मीदवारी देने व चुनावी रणनित बनाने के लिए बैठकों का और बड़े बड़े नेताओ के आने जाने का सीलसिला बढ़ गया है .बीजेपी के सांसद स्व .चिंतामण वनगा के परिवार का शिवसेना में प्रवेश करने के बाद पालघर लोकसभा सिट पर चुनावी समीकरण बदल गया है.

वही अगर उम्मीदवारी की बात करे तो शिवसेना बीजेपी के सांसद चिंतामण वनगा के बेटे श्रीनिवासन को टिकट देने का फैलसा कर चुकी है.कांग्रेस से उम्मीदवारी पूर्व मंत्री राजेन्द्र गावित और पूर्व सांसद दामू शिंगडा प्रबल दावेदार माने जा रहे है .जब की बविआ और सीपीएम ने उम्मीदवारो के नाम को लेकर अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले है उनका कहना है की हमारे पास बहुत उम्मीदवार है जिनका इंटर व्यू चल रहा है . हम जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देंगे .

कुवैत में मशहुर सिंगर अदनान सामी से बदसलूकी, एयरपोर्ट स्टाफ ने कहा ‘इंडियन डॉग्स’

खास बात यह है की यह लोकसभा सिट बीजेपी की लोक सभा सिट है जिस पर बीजेपी सांसद वनगा के बेटे को इस सिट पर चुनाव लड़ाना चाहती थी , लेकिन वनगा के परिवार का शिवसेना में प्रवेश करने के बाद बीजेपी की गणित बिगड़ गई .वही अगर सूत्रों की माने तो बीजेपी उम्मीदवारी को लेकर बड़ा धमाका कर सकती है जिसके बाद एक बार फिर इस सिट पर राजनितिक समीकरण बदल जाएगा.

उम्मीदवारी फार्म भरने के लिए 4 दिन बीत गए है जिसमे अभी तक केवल 44 उम्मीदवारी फार्म भरे गए है लेकिन अभी तक किसी पार्टी ने उम्मीदवारी फार्म नहीं भरा है .जबकि उम्मीदवारी फार्म भरने की 10 मई की आखिरी तारीख है .

Related Articles

Back to top button
Close