खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – बोईसर तारापुर MIDC में घायलों से मिले विप विपक्ष नेता अंबादास दानवे

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर :- महाराष्ट्र विधानपरिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने पालघर जिले के बोईसर में स्तिथ तारापुर MIDC में पिछले दिनों हुए बलास्ट में घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना और भगेरिया कंपनी में पहुंच कर घटना कैसे हुई उसकी जानकारी लिया.और जल्द ही कंपनी के  लोंगो पर मामला दर्ज करने की बात करते हुए कहा कि आज नही तो कल कंपनी पर इस घटना को लेकर मामला दर्ज होगा.

पिछले बुधवार 22 अक्टूबर को बोईसर तारापुर एमआईडीसी में प्लाट नंबर डी. 17 में स्तिथ भगेरिया नामक कंपनी में अचानक रियेक्टर फटने से गोपाल गुजारी लाल सिसोदिया 35 साल, पंकज यादव 27 साल और सिकंदर नामक 3 कामगारों की मौत हो गयी और 12 कामगार जख्मी हो गए थे. यह ब्लास्ट इतना भीषण था कि वहा लगे मोटर , दीवार और ऊपर लगे पत्रे के परखच्चे उड़ कर कपंनी के प्रांगण में दूर जाकर गिरे और बिखर गए. वहा काम कर रहे कामगारों को अपना जान बचाने तक का मौका नही मिला था. घटना के बाद घायलों को इलाज के बोईसर के शिंदे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.जहा इलाज के बाद 3 लोगो को डिस्चार्ज कर दिया गया है, और एक घायल का शिंदे हॉस्पिटल में और बाकी घायलों का वापी के एक हॉस्पिटल में इलाज शुरू है.

दानवे ने औद्योगिक सुरक्षा अधिकारी को लिया आड़े हाथों ,कहा तुम्हे फांसी पर लटका दूंगा

कंपनी में घटना को लेकर जब कंपनी के लोगो से दानवे जबाब सवाल कर रहे थे उस दौरान वहा मौजदू औद्योगिक सुरक्षा अधिकारी अमोल बाईट कंपनी की वकालत करते हुए नजर आए. जिसके बाद दानवे इस अधिकारी पर भड़क गए और कहा आप प्रशासन है आप को निष्पक्ष काम करना चाहिए.जिस तरह आप कंपनी की तरफदारी कर रहे है मैं कंपनी के लोगो को छोड़कर आप को फांसी पर लटका दूंगा, जिसके बाद औद्योगिक सुरक्षा अधिकारी की बोलती बंद हो गयी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close