Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

इस आदिवासी युवक को बंधक बना लोगो ने ली सेल्फी , फिर पीट-पीटकर कर मार डाला !

नई दिल्ली:  केरल में भीड़ ने एक आदिवासी युवक की पीट-पीटकर जान ले ली. घटना यहां के पलक्कड़ की है. इस युवक पर आरोप यह लगाया गया है कि उसने यहां की एक दुकान से कुछ सामान की चोरी की है. 27 वर्षीय युवक को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई. 7 हमलावरों को आइडेंटिफाय किया जा चुका है. लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी और न ही कोई आरोप लगाया गया है. 

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति गांव के पास के ही जंगल में रहता था और खाने के लिए लोकल शॉप्स से सामान चुराया करता था. माना जा रहा है कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. गुरुवार को गांव के लोगों ने उसे पकड लिया और बंधक बनाकर घंटों तक पीटा. कुछ लोगों ने उस वक्त सेल्फी भी ली. शाम को किसी ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने उसको पकड़ा तो उसने उल्टी की और बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे करीब शाम 5 बजे अस्पताल ले जाया गया. उसी वक्त उसकी अप्राकृतिक मौत मौत हो गई. 

मुंबई : प्लेटफॉर्म पर जबरन सिरफिरे अधेड़ आदमी ने लड़की को किया किस ! गिरफ्तार

पलक्कड़ के पुलिस प्रमुख प्रतीश कुमार ने बताया- ”इस आदीवासी को गांव वालों ने बुरी तरह से पीटा है. हमने उन 7 लोगों की पहचान कर ली है. लेकिन शख्स की मौत उस वक्त हुई जिस वक्त वो पुलिस कस्टडी में था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया गया है. हम हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने से पहले पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.” 

बता दें, हफ्ते भर में ये तीसरी घटना है. जब लोगों ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला हो. पिछले महीने पल्लीपुरम में मानसिक रूप से बीमार महिला को लोगों ने खूब पीट था. जिसके बाद उसके पैर जला दिए गए थे. उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

Related Articles

Back to top button
Close