खबरे

पालघर में शिवसेना व पालघर प्रतिष्ठान ने शुरू किया बिना नफा – नुकसान का बुक स्टाल,17 जून तक चलेगा स्टाल

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,9जून : मंहगाई को देखते हुए पालघर में शिवसेना के पदाधिकारियों ने ” शिवसेना व पालघर प्रतिष्ठान ” द्वारा बिना नफा -नुकसान के बुक स्टाल शुरू किया है . यह स्टाल 17 जून तक चलने वाला है जिसका छात्रो को अच्छा फायदा मिल रहा है. यह स्टाल ” शिवसेना   व पालघर प्रतिष्ठान ”  के द्वारा पिछले 6 सालो से चलाया जा रहा है . खास बात यह है की इससे प्रभावित होकर अब कई पार्टियों और सामाजिक संघटना के लोग ने पालघर के साथ साथ पालघर जिला व महाराष्ट्र के बिभिन्न क्षेत्रो में इस प्रकार का स्टाल शुरू किया है .

 आज के मंहगाई के युग में अन्य मंहगाई के साथ – साथ शिक्षा की मंहगाई से  हर परिवार परेशान है . स्कुल ,कालेज खुलने के बाद छात्रो को मंहगाई से थोड़ी राहत देने  के लिए पालघर माहिम रोड पर सदगुरु होटल के सामने पालघर  शिवसेना   के पदाधिकारियों ने ‘’ शिवसेना व  पालघर  प्रतिष्ठान’’ नामक बिना नफा -नुकसान के बुक स्टाल शुरू किया है. और इस स्टाल पर कई प्रकार की कापिया रखी गयी है. इन कापियों पे छपी कीमतों पर बिना किसी भेद भाव के 30 से 40 प्रतिशत का छुट दिया जा रहा.

23 मई से शुरू हुए इस स्टाल से भारी संख्या में छात्रो ने कापिया,स्कुल बैग ,खरीद कर इसका फायदा उठाया है.जब की बुक के दुकानो पर कापियों पर छपे कीमतों में ही कापिया दुकानदार बेचते है छुट मांगने पर कहते है की एक कापी के पीछे चंद पैसे ही मिलते है .जिसके कारण इस स्टाल से छात्र कापिया लेना पसंद कर रहे है.

स्टाल पर हर साल मिल रहे छात्रो व लोगो के अच्छे प्रतिसाद को देखते हुए अब यह स्टाल पालघर तक सिमित नहीं है इसका दायरा अब पालघर के साथ साथ पालघर जिला के पालघर ,बोईसर  व पूरे महाराष्ट्र में फैलते जा रहा है और राजनितिक पार्टियों और सामाजिक संघटना के लोग इस प्रकार का स्टाल अपने अपने क्षेत्रो में लगा रहे है .

इस बुक स्टाल का ज्यदा से ज्यदा छात्रो को फायदा मिल सके  इसके लिए पालघर प्रतिष्ठान के अध्यक्ष व  शिवसेना के  पूर्व पालघर शहर अध्यक्ष  सुनील महेंद्रकर , पालघर शहर अध्यक्ष  भूषण संखे , भुनेश्वर मेहेर ,जे.के संखे,तालुका अध्यक्ष विकास मोरे, मिलिंद वड़े , कुंदन संखे , नगर सेवक शेखर उर्फ़ बंडिया वड़े ,जयराज पटेल पालघर शिवसेना के नगर सेवक ,व अन्य पदाधिकारी ,कार्यकरता  छात्रो का सहयोग कर रहे है .हालंकि की इस बुक स्टाल  शिवसेना   के मंत्री एकनाथ शिंदे,बिधायक रविन्द्र फाटक,सांसद राजेन्द्र गावित ,उद्यबंधू पाटिल जिला अध्यक्ष राजेश शहा समेत  शिवसेना   के अन्य कई नेता अपनी  उपस्तिथि दर्ज करा चुके है . 

/

CM योगी आदित्यानाथ ने अयोध्या में किया श्रीराम की मूर्ति का अनावरण………

Related Articles

Back to top button
Close