Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेमहाराष्ट्र

पालघर में हत्या के विरोध में RSS और बजरंग दल का मूक मोर्चा .

kbn10 news RSS PHOTO 1
पालघर जिला के उपकलेक्टर को निवेदन देते हुए RSS के लोग .

केशव भूमि नेटवर्क :=पालघर :केरल में RSS से जुड़े लोगो की हो रही हत्या के विरोध में बुधवार को RSS और बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ ने पालघर पांचबत्ती से पालघर कलेक्टर ऑफिस पर मूक मोर्चा निकालकर उसका विरोध करते हुए दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने के राष्ट्रपति के नाम निवेदन दिया .

 RSS के पदाधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की केरल में 2016 में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की सरकार आने के बाद से RSS के लोगो के प्रति हिंसा बढ़ी है. मुख्यमंत्री गृह खाता अपने पास रख कर पुलिस को बाहर का रास्ता दिखा दिया है ,और पुलिस का काम वह खुद कर रहे है .दोषियों पर कार्यवाई करने के बजाय उन्हें बचा रहे है . जिसके कारण माकपा के गुंडों का मनोबल बढ़ गया है. 2016 में उनकी सत्ता आने के

kbn10 news RSS PHOTO 2बाद अभी तक दर्जनों RSS के लोगो की हत्या हो चुकी है . अभी भी आए दिन हमले हो रहे है और सरकार मौन है . इसलिए  हम लोगो ने आज यह मूक मोर्चा निकाल कर दोषियों पर  कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने की मांग करते हुए पालघर कलेक्टर को राष्टपति के नाम का ज्ञापन सौपा है. इस अवसर पर जयवंत दांडेकर , राजकुमार नागशेठ डहाणू, गोपीनाथ आंभिरे, महेंद्र काळे, विनोद वाजपेयी, रवि,पाध्ये सर ,लक्ष्मी हजारी ,तेज ठाकुर ,सुरजीत पाटिल  ,बजरंग दल के मुकेश दुबे ,चंदन सिंह ,व बड़ी संख्या में RSS और बजरंग दल के पदाधिकारी व अन्य लोग सामिल थे .

यह भी पढ़े : छात्र को नाग का जान बचाना पड़ा भारी .नाग ने उसे उतारा मौत के घाट .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close