Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए BJP, बविआ, कांग्रेस ने भरा नामांकन, भीड़ जुटाने में कांग्रेस फेल , 14 लोगो ने भरा नामांकन

पालघर केशव भूमि नेटवर्क : पालघर लोकसभा सीट पर 28 तारीख को होने वाले उपचुनाव के लिए आज BJP के प्रत्यासी के रूप में पूर्व मंत्री राजेन्द्र गावित ,कांग्रेस के प्रत्यासी के रूप में पूर्व सांसद दमोदर उर्फ दामू शिंगड़ा ,बविआ से प्रत्यासी के रूप में पूर्व सांसद बलिराम जाधव समेत 14 लोगो ने अपना – अपना नामांकन भरा है .जबकि इसके पहले बीजेपी के सांसद स्व .चिंतामण वनगा के पुत्र श्रीनिवास वनगा शिवसेना से और सीपीएम से किरण गहला अपना नामांकन भर चुके है.  

बता दे की पालघर लोकसभा सीट पर नामांकन भरने के लिए गुरुवार को आखिरी तारीख थी. जिसके कारण जहा एक तरफ BJP ,बविआ ने बड़ी संख्या में अपने समर्थको की भीड़ जमा करके अपना अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने उम्मीदवारों का नामांकन भरा वही कांग्रेस भीड़ नहीं जूटा पाई.

पालघर लोकसभा सिट से BJP सांसद के बेटे श्रीनिवास ने शिवसेना से भरा नामांकन

जिसके कारण कांग्रेस के प्रत्यासी पूर्व सांसद दामोदर शिंगड़ा एक कार में बैठ कर केवल  पांच लोगों के साथ नामांकन भरने के लिए पहुंचे.इस दौरान उनके साथ एनसीपी के बिधायक आनंद ठाकुर ,भाई जगताप व अन्य लोग मौजूद थे. BJP को सत्ता से हटाने का सपना देख रही कांग्रेस की पालघर में क्या हालत है इससे अंदाज लगाया जा सकता है. और इस स्तिथि में कांग्रेस यह चुनाव जितने का सपना कैसे देख सकती है .

भीड़ जमा नही होने पर सवाल पूछने जाने पर दामोदर शिंगड़ा ने कहा की कांग्रेस कार्यालय पर भीड़ जमा है. लेकिन बीच मे बीजेपी की रैली आने के कारण कोई विवाद न हो इसलिए केवल हम लोग आये है । जबकि हकीकत यह हैं कि कांग्रेस कार्यलय पर केवल करीब 200 के आस पास लोग दिखाई दे रहे थे .

साथ ही उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मंत्री व बीजेपी के प्रत्यासी राजेन्द्र गावित पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री राजेन्द्र गावित BJP में गए तो अच्छा हुआ ,कांग्रेस सुखी हो गयी ,गावित का हाथ ,नाक ,गर्दन सब छोटा है वह हाथ भी मिलाता  है तो थोड़ा मिलाता है. मैन पहले ही अपने नेताओ से कहा था कि यह आदमी भरोसे के लायक नही है.वही दामोदर शिंगड़ा को जबाब देते हुए राजेन्द्र गावित ने कहा इसका सवाल आने वाला समय देगा जब पालघर में कांग्रेस जीरो हो जायेगी .

भारत से दो साल पहले यहां लागू हुआ था जीएसटी, सरकार को गंवानी पड़ी थी सत्ता

Related Articles

Back to top button
Close