उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पिता-पुत्र की हत्या से नाराज लोगों ने डायल 100 गाड़ी तोड़ी.

Uttar Pradesh.कौशाम्बी, 11 फरवरी = उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना चरवा थाना इलाके के चैराडीह गांव की है जहां शुक्रवार देर शाम इलाहाबाद से अपने घर लौट रहे पिता-पुत्र की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना में पुलिस के डायल 100 की लापरवाही खुल कर सामने आई, जिसके बाद नाराज लोगों ने डायल 100 की गाड़ी को भी तोड़ दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी समेत भारी पुलिस बाल मौके पर तैनात किया गया है।

जनपद के चैराडीह गांव सुबह लोगों की आंख खुली तो दोहरे हत्या कांड की वारदात से पूरा इलाका दहल गया। चस्मदीद लोगों के मुताबिक राम नगर गांव के रहने वाले चन्द्र पाल और उनका बेटा कमल शुक्रवार देर शाम इलाहाबाद से दवा कराकर बाइक से वापस आ रहे थे। चैराडीह गांव से जैसे ही आगे बढ़े अचानक सड़क के बीच बंधे तार की चपेट में आने से वह सड़क पर ही गिर पड़े। सड़क पर गिरते ही अज्ञात बदमाशों ने लूट की नियत से दोनों पिता-पुत्र को ईंटो और डंडे से सर और चेहरे पर कई वार कर मौत की नीद सुला दिया।

ये भी पढ़े : तंज कसते हुए बोले मोदी, अखिलेश का काम नहीं कारनामे बोलते हैं.

मृतक का रिश्तेदार बैजनाथ ने बताया कि इस घटना की सूचना लोगों ने डायल 100 को दी, लेकिन पुलिस की गाड़ी घटना स्थल पर 12 घंटे बाद पहुंची। जिससे नाराज लोगों ने डायल 100 की गाड़ी को भी तोड़ दिया। इस घटना की सूचना के बाद मौके पर कौशाम्बी के बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बाल भी तैनात कर दिया गया है। नाराज लोगों ने पुलिस को लाश सौंपने से मना कर दिया है। कौशाम्बी के पुलिस अधीक्षक वीके मिश्रा के मुताबिक घटना अपराधिक इरादे से की गई है। जिसमें पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है जांच के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close