खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पुणे के प्लास्टिक भंगार के गोदाम में लगी भीषण आग

मुंबई, 20 दिसम्बर (हि.स.)। पुणे के देवा उरली के मंतरवाडी में स्थित प्लास्टिक भंगार के गोदाम में भीषण आग लगने से व्यापक पैमाने पर नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। अग्निशमन विभाग के अनुसार यह आग मंगलवार की देर रात करीब दो बजे के आसपास लगी है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुणे अग्निशमन विभाग के अनुसार लकी इंटरप्राइजेज के मालिकाना हक का प्लास्टिक भंगार का गोदाम देवा उरली के मंतरवाडी में है। मंगलवार देर रात गोदाम में आग लगने की खबर मिली जिसके बाद अग्निशमन दल के जवान मौके पर पहुंच गए और आग को बुझाने के काम में लग गए। इस आग में दो पहिया वाहन, एक मालवाहक ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। आग से 20 लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है। 

आग लगने की खबर से गोदाम के मालिक की तबियत खराब हो गई है जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुणे के हडपसर अग्निशमन दल के अधिकारी शिवाजी चव्हाण ने बताया कि गोदाम मुस्तफा युसुफ खान का है। आग किन कारणों से लगी है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close