खबरेराज्य

आरके नगर में पैसे और उपहार बांटें जाने की शिकायतें बढ़ी

चेन्नई, 05 अप्रैल=  आरके नगर उपचुनाव को लेकर समस्याएं है दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। चुनाव आयोग के पास इन दिनों चारों तरफ से पैसे बांटने की और अनेक तरह की वस्तुएं फ्री में देने की शिकायतें पहुँच रही हैं। इन में ज़्यादातर टीटीवी दिनाकरण के समर्थकों के ऊपर ही आरोप लग रहे हैं। कहीं रात के अंधेरे में रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सौंपा जा रहा है, तो कहीं अन्य किस्म का आरोप लग रहा है।

मंगलवार को पन्नीरसेल्वम गुट ने यह कहा था कि दिनाकरण की तरफ से अमेजन से चीजें ऑर्डर कर लोगों के घर पर डिलीवरी कराई जा रही है। इस संबंध में एक अन्य शिकायक आयोग तक पहुंची कि चेन्नई के होसलेस मार्केट से बर्तन की खेंप खरीदी गई है, जिसे जल्द ही मतदाताओं तक पहुंचाया जाएगा। शिकायत के बाद पुलिस ने तुरन्त उक्त दुकान पर छापा मारा।

जस्टिस इंदिरा बनर्जी बनी मद्रास हाईकोर्ट की मुख्य न्यायाधीश

इन गतिविधियों से लोगों को पिछले विधानसभा चुनाव 2016 के समय की याद आ रही है। उस समय, दो चुनाव क्षेत्र तंजावुर और अवरकुरीची में चुनाव स्थगित कर दिया था क्योंकि खुलेआम पैसे बांटे जा रहे थे। इस बार भी बीजेपी ने यह बात चुनाव आयोग से कही है कि अगर इस तरह की हरकतों को रोकने में सक्षम नहीं है, तो चुनाव स्थगित कर दिया जाए।

Related Articles

Back to top button
Close