खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पेट्रोल छिड़ककर महिला को जिंदा जलाया ,अस्पताल में उपचार के दौरान मौत,तीन लोग गिरफ्तार

नालासोपारा:- पूर्व के संतोष भुवन क्षेत्र में ससुराल वालों द्वारा 25 वर्षीय विवाहिता पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को इस महिला की मौत हो गई है । इस मामले में तुलिंज पुलिस ने पति समेत 4 लोगो पर मामला दर्ज करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय विवाहिता अपने ससुराल वालों के साथ नालासोपारा पूर्व के संतोष भुवन क्षेत्र में रहती थी. बताया जा रहा है कि उसका पति उससे बार-बार पैसा की मांग करता था. पैसा न मिलने पर उसे मानशिक प्रताड़ना दिया करता था.

इस बीच 10 दिसम्बर को दोपहर लगभग 1 बजे के आसपास पति,भाई व रिश्तेदार ने मिलकर महिला के साथ मारापीट करने के साथ ही उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया और पति ने आग लगाकर उसे मारने का प्रयास किया. गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को उपचार के लिए एक स्थानीय अस्पताल भर्ती करवाया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल भेज दिया था. जहाँ 27 दिसंबर को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि, इस मामले में आरोपी पति मुकीम,शकील,अकील व सोहेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसमें अब हत्या की धाराएं जोड़ दी जाएंगी. चार में से तीन आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. आगे की कारवाई पुलिस द्वारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close