उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रसाद लेने मन्दिर पहुंची बच्ची से छेड़छाड़, पकड़ा गया अधेड़

मथुरा, 09 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे एंटी रोमियों दल के बावजूद प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला मथुरा के जनपद पोखर इलाके में देखने को मिला। आरोप है कि प्रसाद लेने मन्दिर पहुंची बच्ची को अधेड़ ने बुरी नियत रखते हुए दबोच लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची को उस दरिन्दें के चुगंल से बचा आरोपी को पीटकर हाइवे थाना पुलिस को सौंपा है।

पुलिस के मुताबिक, हाइवे थानाक्षेत्रार्गत पन्ना पोखर कॉलोनी में मन्दिर में रविवार की रात्रि इलाके की सात वर्षीय बच्ची प्रसाद लेने के लिए पहुंची। आरोप है कि मन्दिर के पास ही पीपल पेड़ के नीचे झोपड़ी बनाकर रहने वाला 55 वर्षीय रामलाल ने बुरी नियत रखते हुए बच्ची को दबोच लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी।

रिटायर्ड फौजी की दो बेटियों की गला रेतकर हत्या !  इलाके में सनसनी

बच्ची का यह भी आरोप है कि अधेड़ ने उसके कपड़े उतारने और गलत हरकत करने की भी कोशिश की। उसकी चीख-पुकार सुनकर आये परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से अधेड़ के चुंगल से बच्ची को बचाया और आरोपी की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। बालिका के परिजनों ने मंगलवार की सुबह हाइवे थाने पहुंचकर आरोपी रामलाल के खिलाफ तहरीर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close