खबरे

फरहान अख्तर पर भड़की प्रीति जिंटा !

मुंबई, 14 जुलाई : फरहान अख्तर और उनके पार्टनर रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सल एंटरटेनमेंट में बनी वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ की लॉन्चिंग को लेकर मीडिया की सुर्खियों में है। क्रिकेट की दुनिया के काले हिस्से पर आधारित इस वेब सीरिज में सट्टेबाजी और दूसरे स्कैंडल खुलकर दिखाए गए हैं। इस सीरिज का मुख्य महिला किरदार रिचा चड्ढा ने निभाया है और इसे प्रीति जिंटा की जिंदगी पर आधारित किरदार माना जा रहा था। 

इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा और उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर तथा एक्स ब्वायफ्रेंड नेस वाडिया की याद दिलाने वाली इस वेब सीरिज को लेकर अब प्रीति जिंटा की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। पहली बार इस सीरिज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में प्रीति जिंटा का कहना है कि ये महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि भले ही इसे (सीरिज को) काल्पिनक बताया गया हो, लेकिन इसमें जिस तरह से एक सफल महिला के चरित्र का हनन दिखाया गया है, उससे उनको ठेस पहुंची है। 

न्यूयॉर्क में मची आईफा अवॉर्ड की धूम

प्रीति ने कहा कि आईपीएल में मुंबई इंडियन टीम की कमान भी एक महिला के हाथ में है। उनका नाम नीता अंबानी है, इसलिए कोई उनके ऊपर उंगली उठाने की जुर्रत नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि सबसे खराब बात ये है कि रियल्टी के नाम पर किसी महिला की सफलता को उसके चरित्र से जोड़ने का अपमान आराम से कर दिया जाता है और इसे मसालेदार बनाया जाता है। इस सीरिज में ऋचा चड्ढा का किरदार एक फिल्म हीरोइन का है, जो एक क्रिकेट टीम की मालकिन बनती है और फिर कामयाबी पाने के लिए हर तरह के समझौते करती है। सीरिज में उनके पार्टनर का किरदार विवेक ओबेरॉय ने किया है। दिलचस्प बात ये है कि प्रीति जिंटा ने पूर्व में फरहान अख्तर की कंपनी में ‘लक्ष्य’ और ‘दिल चाहता है’ फिल्मों में काम किया है। प्रीति ने इस बात पर पीड़ा जताई कि इस सीरीज को लेकर निर्माताओं ने एक बार उनको बताना भी जरूरी नहीं समझा। 

Related Articles

Back to top button
Close