खबरे

फरहान और अधूना 16 साल के बाद हुए अलग

मुंबई, 25 अप्रैल (हि.स.) । फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधूना के बीच तलाक की प्रक्रिया पूरी हो गई है। सोमवार को अदालत की ओर से उनके तलाक पर स्वीकृति की मुहर लगा दी और इसके साथ ही उनकी 17 साल की शादी का सफर एक तरह से थम गया। फरहान अख्तर ने पिछले साल अक्टूबर में अचानक अपनी पत्नी को तलाक देने की घोषणा करके सबको चौंका दिया था। इन दोनों की शादी सन 2000 में हुई थी और दोनों के इस शादी से दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं।

adhuna

बांद्रा की फैमिली कोर्ट ने आपसी सहमति से दायर तलाक की याचिका को स्वीकार करते हुए दोनों बच्चियों की कस्टडी उनकी मां अधूना को सौंपी है। साथ ही कोर्ट ने कहा है कि दोनों बेटियों के अपने पिता से मिलने पर कोई कानूनी रोक नहीं है। वे जब चाहें, जितने दिनों के लिए अपने पिता के साथ रह सकती हैं। दोनों पक्षों द्वारा अदालत का ये फैसला मानने के बाद तलाक की अर्जी पर औपचारिक मुहर लगा दी गई।
हालांकि तलाक के लिए फरहान अख्तर की ओर से कोई कारण नहीं दिया गया, लेकिन बॉलीवुड में चर्चा इस बात को लेकर है कि इसकी वजह श्रद्धा कपूर बनीं, जो काफी समय से उनके साथ रह रही थीं और दोनों को लिव इन रिलेशनिप का पार्टनर माना जाने लगा था। श्रद्धा कपूर के साथ फरहान अख्तर ने पिछले साल नवम्बर में आई फिल्म रॉक ऑन 2 में काम किया था।

shraddha-kapoor-

बॉक्स-ऑफिस पर तो ये फिल्म बिल्कुल नहीं चली, लेकिन फरहान के साथ श्रद्धा की नजदीकियां जरूर चर्चा का विषय बनी रहीं। वैसे फरहान के अलावा श्रद्धा अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ नजदीकियों को लेकर भी खबरों में रही हैं। दोनों ने पहली बार फिल्म आशिकी 2 में काम किया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर कामयाब रही थी और इसी दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। कुछ दिनों पहले श्रद्धा को लेकर फरहान और आदित्य के बीच तकरार की खबरें भी सोशल मीडिया पर थीं, लेकिन कुछ दिनों बाद फराहन और आदित्य ने एक साथ अपने फोटो जारी करके इस विवाद की खबर को अफवाह बताने की कोशिश की। उधर अधूना के लिए भी सुना गया है कि वे इन दिनों डिनो मोरिया के भाई निकोलो के साथ अफेयर में हैं।

Related Articles

Back to top button
Close