Home Sliderखबरेबिहारराज्य

लालू ने ली भाजपा पर चुटकी, कहा- ‘विकास’ पैदा ही नहीं हुआ तो मरेगा क्या

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

भाजपा सरकार के अब 3 साल से अधिक बीत चुके हैं. विकास  का दावा करने वाली इस मोदी सरकार पर अब हमले और भी तेज होने लगे हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तो एक भी मौका नहीं चूकते हैं. उन्होंने भाजपा के विकास पर बड़ा तंज कसा है.

दरअसल, देवाशीष जरारिया नाम के एक एक्टिविस्ट ने लालू प्रसाद से आग्रह किया था कि  #RIPभाजपाकाविकास के हैशटैग से एक ट्वीट करें. इस पर लालू प्रसाद ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जो पैदा ही नहीं हुआ उसकी मृत्यु क्या होगी? इसलिए किसका RIP? लालू प्रसाद के अनुसार भाजपा ने कोई विकास नहीं किया. इसलिए सांत्वना किसे दें ?

बता दें कि देवाशीष जरारिया #RIPभाजपाकाविकास का हैशटैग चला रहे हैं. और उसमे वे भाजपा सरकार की विफलताओं को दर्शाने की कोशिश करते हुए सांत्वना दे रहे हैं.

देवाशीष लिखते हैं कि अघोषित आपातकाल जैसा विकास नहीं चाहिए. वे कहते हैं स्किल इंडिया यहां चला रहे हैं. लेकिन बुलेट ट्रेन जापान से आ रही है. एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो मायावती का पोस्टर शेयर करते हुए लिखते हैं कि छोटे कारोबारियों का बुरा हाल.. रिप भाजपा का विकास.

इनके अलावा कई और यूजर्स ने भाजपा के विकास पर हमला बोला है. मनजीत नाम के एक यूजर्स ने भाजपा के विकास की तुलना तो हनीप्रीत से कर दी.  वे कहते हैं मोदी सरकार तो बिलकुल हनीप्रीत जैसी निकली. मीडिया और प्रचार में अति सुन्दर और हकीकत में बड़ा भयंकर.

बता दें कि इन दिनों एक और थीम खूब सोशल मीडिया में चर्चा में है. वह है कि बीजेपी का विकास पागल हो गया है. भाजपा सरकार इन दिनों विकास के नाम पर घिरी हुई है.

Related Articles

Back to top button
Close