खबरे

फ‍िर साथ नजर आएंगे अमिताभ और तापसी!

मुंबई (ईएमएस)। महानायक अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू एक बार फ‍िर साथ में काम करते नजर आएंगे।डायरेक्‍टर शूज‍ित सरकार की फ‍िल्‍म ‘प‍िंक’ के बाद यह दूसरी फ‍िल्‍म होगी, जिसमें दोनों साथ काम करेंगे। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन सुजॉय घोष करेंगे। बता दें, नैशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग फ‍िल्‍म ‘प‍िंक’ की शूट‍िंग के दौरान तापसी ने 13 पेज के सीन को एक टेक में पूरा क‍िया था ज‍िससे ब‍िग बी काफी प्रभाव‍ित हुए थे। नए प्रॉजेक्‍ट के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘इस फ‍िल्‍म को सुनीर खेत्रपाल प्रड्यूस करेंगे और इसका टाइटल बदला हो सकता है।

इस क्राइम थ्रिलर की शूट‍िंग जून के मध्‍य से शुरू हो सकती है।’ सूत्र के मुताबिक, ‘ब‍िग बी को इसकी कहानी पसंद आई है लेकिन अभी प्रॉजेक्‍ट के ल‍िए उनका साइन करना बाकी है। वहीं, तापसी ने इसके ल‍िए अपना कम‍िटमेंट कर द‍िया है। मेकर्स ने इसकी तैयार‍ियों पर काम शुरू कर द‍िया है।’ इससे पहले सुजॉय ने अमिताभ के साथ फ‍िल्‍म ‘अलादीन’ में काम क‍िया था ज‍िसमें र‍ितेश देशमुख और जैकल‍िन फर्नांडिस जैसे ऐक्‍टर्स भी नजर आए थे।

साउथ के इस सुपरस्टार के फिल्म के लिए फरहान अख्तर ने गाया गाना

बता दें, जहां अमिताभ अब उमेश शुक्‍ला की फ‍िल्‍म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे तो वहीं तापसी, अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म ‘मनमर्जियां’ में अभ‍िषेक बच्‍चन और व‍िकी कौशल के साथ द‍िखाई देंगी। इसके अलावा सुजॉय ने फ‍िल्‍म ‘तीन’ को प्रड्यूस क‍िया था ज‍िसमें अमिताभ बच्‍चन, व‍िद्या बालन और नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ने साथ काम क‍िया था।

Related Articles

Back to top button
Close