खबरे

बच्चन परिवार को लेकर अमर सिंह ने उगले कई राज़ !

मुंबई, 24 जनवरी= एक वक्त में बच्चन परिवार के बेहद करीब रहे अमर सिंह ने एक बार फिर बच्चन परिवार को निशाने पर लिया है। एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बच्चन परिवार को लेकर अमर सिंह ने कई ऐसे राज बेपरदा किेए, जिनसे बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार की कलह खुलकर बाहर आ गई। अमर सिंह का दावा है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कई सालों तक अलग- अलग रहते थे। इससे भी बड़ी बात ये रही कि अमर सिंह ने जया बच्चन और घर की बहू ऐश्वर्या राय के बीच मतभेदों की चर्चाओं पर एक तरह से मुहर लगा दी।

अमर सिंह ने खुलकर बच्चन परिवार की सासू मां और पुत्रवधू के बीच रिश्तों की कड़वाहट का जिक्र किया। अमर सिंह ने कहा कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच झगड़े को लेकर कुछ लोगों ने उनको जिम्मेदार ठहराया, जो गलत था। उनके बीच हुए विवाद से मेरा कोई लेना-देना नहीं था। अमर सिंह का कहना है कि दोनों के बीच शुरू से ही समस्याएं रही हैं।

अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या की शादी के वक्त अमिर सिंह बच्चन परिवार के बेहद करीब माने जाते थे। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के बाद कई मौकों पर जया और ऐश्वर्या के बीच तनातनी के पल देखने को मिले। ऐसी उम्मीद कोई नहीं कर रहा है कि अमर सिंह की इन बातों को लेकर बच्चन परिवार कोई प्रतिक्रिया देगा।

Related Articles

Back to top button
Close