Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

बच्ची को रोता देख भीड़ ने पिता को समझा ‘बच्चा चोर’ , पिट-पिटकर किया घायल

बेंगलुरु : देश में अफवाहों से उपजी हिंसा के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. अब कर्नाटक के दक्षिण जिले से फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. इसमें एक पिता को अपने ही बच्चों की चोरी के इलजाम में भीड़ ने पीट दिया. जब पुलिस ने उस शख्स को पकड़कर मामले की पड़ताल की तो पता चला कि जिन बच्चों की चोरी का इल्जाम लगाकर शख्स को पीटा जा रहा था, वह बच्ची का पिता निकला.

ये मामला 5 जुलाई को दक्षिणी कर्नाटक के बेलथांगडी के उजिरे का है. यहां पर 30 वर्षीय खालिद रिक्शे में अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ जा रहा था. बच्ची किसी कारण रो रही थी. इतने में वहां दो बाइक सवार आ गए. उन्होंने खालिद को रिक्शे से खींच लिया और बिना सोचे समझे उसे पीटना शुरू कर दिया. उनके साथ वहां और भीड़ जुट गई. उन्होंने भी खालिद को मारना शुरू कर दिया. खालिद चिल्लाता रहा कि वह बच्ची उसकी ही है. वह बच्चा चोर नहीं है.

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर पप्पू यादव ने दी धमकी , बोले ……..

इधर रिक्शा चालक ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खालिद को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. भीड़ उसे बच्चा चोर साबित करने पर तुली हुई थी. पुलिस बच्ची और खालिद को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची. पुलिस इंस्पेक्टर नागेश ने बताया कि बच्चा चोरी का मामला कहीं भी दर्ज नहीं था. जांच की तो पता चला कि वह बच्ची खालिद की ही है.

पूछताछ में पता चला कि खालिद की अपनी पत्नी से लड़ाई हो गई थी. इसके बाद वह अपनी बच्ची को  लेकर घर से चला आया था. हालांकि उसने शराब पी रखी थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया इस कारण उसने बच्ची पर रास्ते में पीट दिया. इस कारण भीड़ ने उसे बच्चा चोर समझ लिया. देर रात खालिद की पत्नी अपनी बच्ची को लेकर घर चली गई. वहीं खालिद का भाई उसे अपने घर लेकर चला गया. 

Related Articles

Back to top button
Close