खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बांद्रा में प्लेटफॉर्म नम्बर चार पर लगी आग को दमकल विभाग ने बुझाया

मुंबई, 21 दिसम्बर (हि.स.)। पश्चिम रेलवे के बांद्रा में गुरुवार सुबह प्लेटफॉर्म क्रमांक चार पर स्थित एक स्टॉल में शार्ट-सर्किट से आग लग जाने की संभावना जताई जा रही है, स्टॉल वाले के नुकसान की बात कही जा रही है। हालांकि इस आग से रेल परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा है। इस आशय की जानकारी पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी गजानन म्हतपुरकर ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत करते हुए दी है।

बांद्रा में प्लेटफार्म क्रमांक चार पर स्थित एक स्टॉल में गुरुवार की सुबह साढे चार से पांच बजे के बीच आग लग गई। आग लगने की खबर दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग के वहां पहुंचने के पहले ही दो लोगों ने उस आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया, इस आशय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बांद्रा में प्लेटफॉर्म क्रमांक चार पर आग लगने से वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। पर सुबह का समय होने के कारण प्लेटफॉर्म क्रमांक चार पर यात्रियों की भीड़ न के बराबर थी।

दमकल विभाग के जवानों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसी क्रम में पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी गजानन म्हतपुरकर ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत करते हुए कहा कि बांद्रा में प्लेटफॉर्म क्रमांक चार पर लगी आग से रेल परिचालन में कोई बाधा नहीं आई है, दुकानदार के नुकसान होने की संभावना से उन्होंने इनकार नहीं किया।

Related Articles

Back to top button
Close