खबरेबिहारराज्य

बिहार : तीन साल में कुछ नहीं किया मोदी सरकार ने : लालू यादव

पटना, सनाउल हक़ चंचल-27मई : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने केन्द्र में वर्तमान सरकार के तीन साल पूरे होने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट के माध्यम से जो प्रतिक्रिया उन्होंने दी है, उसका लब्बोलुआब यही है कि तीन साल में केन्द्र सरकार ने न कुछ किया और न ही आगे कुछ होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा है कि चाय-गाय, दंगा-गंगा, फीता-गीता, भ्रम-धर्म और तीन तलाक-तीन दलाल … यही है न केन्द्र सरकार की तीन साल की उपलब्धि। केन्द्र सरकार ने तीन साल में और किया ही क्या है। .. और होना भी क्या है।

श्री प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुकबंदियों में ही देश को फंसाये रखा। विकास की बातें नहीं होती है। लोगों को भ्रम में डालकर वोट ले लिये गये, लेकिन अब वादों को पूरा करने में को रुचि नहीं दिखाई जा रही है।

गंगा की बात उसकी बेहतरी के लिए नहीं सिर्फ सांप्रदायिकता फैलाने के लिए की जाती है। उन्होंने यह भी कहा है कि आगे भी कुछ करने वाली यह सरकार नहीं है। दो दिन पहले भी श्री प्रसाद ने कहा था कि तीन साल में पीएम मोदी ने इतने गुनाह किए हैं कि उनकी सरकार पांच साल पूरा नहीं कर सकेगी। उन्होंने यह भी दावा किया था कि हर हाल में केन्द्र से भाजपा की सरकार को भगा कर दम लेंगे।

यह भी पढ़े : बिहार : नालंदा में हुए “द बर्निंग बस” के बाद पटना जिलाधिकारी ने उठाया कठोर कदम, यह सभी बस होंगी बंद.

Related Articles

Back to top button
Close