Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

सेरी ए : एसी मिलान ने जुवेंटस को 4-2 से हराया

मिलान। इटालियन फुटबाल लीग सेरी ए में एसी मिलान ने जुवेंटस को 4-2 से हरा दिया। सेरी ए के दोबारा शुरू होने के बाद यह जुवेंटस की पहली हार है। इस हार के साथ ही जुवेंटस ने सेरी ए में लगातार नौवें खिताब के लिये अपनी बढ़त मजबूत करने का मौका भी गंवा दिया है। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन शुरूआत की। हालांकि कोई भी टीम पहले हाफ में गोल करने में सफल नहीं हो सकी।

हाफ टाइम के बाद जुवेंटस ने बेहतरीन वापसी की। मैच के 47वें मिनट में एड्रियन रैबियोट ने गोल कर जुवेंटस का खाता खोला। इस गोल के छह मिनट बाद ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल कर जुवेंटस की बढ़त दोगुनी कर दी।

दूसरा गोल खाने के बाद लगा जैसे एसी मिलान नींद से जाग गई हो, मिलान ने इसके बाद मैच का पासा पलटने में देर नहीं लगायी। पहले इब्राहिमोविच ने 62वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया जबकि इसके बाद फ्रैंक केसी और स्थानापन्न राफेल लियो ने लगातार गोल दागे और स्कोर 3-2 हो गया।

एंटे रेबिच ने खेल समाप्त होने से दस मिनट पहले मिलान की तरफ से चौथा गोल किया और स्कोर 4-2 हो गया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। इस हार की बाद जुवेंटस के 31 मैचों में 75 अंक हो गए हैं। उसने लाजियो पर सात अंक की बढ़त बना रखी है। वहीं, मिलान के 31 मैचों में 49 अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close