खबरे

बिहार में बदमाशो के हौसले बुलंद पटना, बेतिया व बेगूसराय में तीन हत्‍याएं, मधुबनी में भीषण डकैती

पटना, सनाउल हक़ चंचल-28मई  : बिहार में रविवार की सुबह कई संगीन वारदातों के साथ हुई। मधुबनी में दो घरों में डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया तो बेगूसराय व मोतिहारी में दो लोगों को मौत के घट उतार दिया गया। पटना में एक पिता ने ही अपनी बेटी की हत्‍या कर दी। 

बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक की हत्‍या 

बीती रात बेगूसराय में एक पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बताया जाता है कि अपराधी जब पेट्रोल पंप स्थित केबिन में घुसे, जब पंप के ओनर लक्ष्‍मीकांत सिंह वहां बैठे थे। उन्‍होंने एक अपराधी से पिस्‍टल छीनने की कोशिश की।  इसी दौरान अपराधी ने उन्‍हें गोली मार दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसके आधार पर पुलिस अपराधियों की खोज में जुटी है।

बेतिया में पंचायत समिति सदस्‍य की हत्‍या 

उधर, पश्चिम चंपारण (बेतिया) के नौतन  प्रखंड क्षेत्र की भगवानपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य संजय यादव की  शनिवार की रात गोली मार हत्या कर दी गई। अपने मृत्युपूर्व बयान में संजय यादव ने बताया था कि शनिवार की शाम वे  भगवानपुर के वर्तमान  सरपंच घायल रामचंद्र यादव का हाल-चाल लेकर  घर मंगलपुर लौट रहे थे कि गोपालगंज के यादवपुर थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव के पास बोलेरो व बाईक पर सवार मुखिया कन्हैया यादव व उनके सहयोगियों ने उन्‍हें मारपीट कर अधमरा कर दिया तथा गोली मार दी।

पटना में पिता ने बेटी को मार डाला 

पटना के मीठापुर में हॉरर किलिंग का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक वृद्ध ने तांत्रिक के चक्‍कर में अपनी 16 साल की बेटी की हत्‍या कर दी। वह अपनी पत्‍नी की भी हत्‍या करना चाहता था, लेकिन इसमें सफल नहीं हो सका। आरोपित फरार है।

जानकारी के अनुसार जक्‍कनपुर थाना अंतर्गत मीठापुर के निवासी शिवशंकर पंडित ने रविवार को सुबह के ठीक पहले अपने 16 साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी। उसने अपनी पत्‍नी की भी हत्‍या की कोशिश की। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

घटना का कारण बेटे की चाह बताया जा रहा है। बिजली विभाग के सेवानि‍वृत्‍त कर्मी आरोपित शिवशंकर पंडित (60) किसी तांत्रिक के बहकावे में था। कहा जा रहा है कि तांत्रिक ने उसे कहा था कि अगर वह अपने परिवार की हत्‍या कर दे तो मनोकामना पूरी हो जाएगी।

घटना के बाद घर में कोहराम मचा है। पुलिस आरोपित पिता की खोज में लग गई है। हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार बरामद कर लिया गया है।

मधुबनी में भीषण डकैती 

एक अन्‍य घटना मधुबनी के बाजोपट्टी थाना क्षेत्र में हुई। वहां दो घरों में डकैतों ने धावा बोलकर लाखों के गहने व अन्‍य सामान लूट लिए। विरोध करने पर उन्‍होंने घरवालों को जमकर पीटा। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने वहां से जिंदा बम भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़े :  घर के बाहर से सैप जवान की बेटी का अपहरण, गेट की दीवार पर मिले खून के छींटे .

Related Articles

Back to top button
Close